सावधान इन राशि वालो के साथ हो सकता है धोखा, इन लोगों की चमकेगी किस्मत, जानिए राशिफल

आज के ग्रह, नक्षत्र और राशियां

By: हुसैन अली

Published: 03 Mar 2019, 08:40 AM IST



मेष -आज सोच समझ कर काम करें। दिन सफलताओं से भरा रहेगा। शत्रु हानि पहुंचा सकते हैं। सावधानी आवश्यक है। आज के दिन की सफलता के लिए दही खा कर घर से निकले।

वृषभ -आज आप जो कार्य करेंगे वह ठीक से पूर्ण होंगे। रोजमर्रा के कार्यो में भाग्य का साथ मिलेगा। आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान मंदिर में गुड़ चने का भोग लगाएं।

मिथुन - आज आप जो भी कार्य करें उसमें धैर्य रखें। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है। बिना प्लानिंग के कोई काम न करें। आज के दिन की सफलता के लिए बंदरों को केले खिलाएं।

कर्क- आज आशा और निराशा दोनो के भाव मन में आ सकते है। उम्मीद और भरोसे से आगे बढ़े। आज के दिन की सफलता के लिए भोजन मे काले नमक का सेवन करें।

सिंह - आज सोचे हुए कार्य को पूरा करने के लिए अच्छा समय है। सितारे आपको अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार करने का मौका देंगे।आज के दिन की सफलता के लिए सूर्य देव को जल का अर्ध्य प्रदान करें।

कन्या- आज कोई बड़ा कार्य आपको मिल सकता है। अधिक फायदा मिलने और वेतन वृद्धि होने के आसार हैं। आज के दिन की सफलता के लिए किसी अनाथाश्रम मे बिस्कुट के पैकेटों का दान करें।

तुला- आज आपको सोच समझ कर चलना होगा। बहसबाजी से बचे। कुछ अनचाही स्थितियां भी बन सकती हैं। आज के दिन की सफलता के लिए गुलाब के पुष्प की माला और अगरबत्ती हनुमान जी को अर्पण करें।

वृश्चिक- आज आपको सफलता पाने के लिए ज्यादा काम करना पड़ सकता है। ध्यान से हर काम करें। आज के दिन की सफलता के लिए पितरों की तस्वीर के सामने घी का दीपक जलाएं।

धनु - आज आपके जीवन में बदलाव हो सकते है। अपने प्रयास निरंतर करते रहें। आज के दिन की सफलता के लिए केसर का तिलक लगा घर से निकले ।

मकर- जो बात आपने बहुत पहले सुनी या सीखी वो आज काम आ सकती है। अच्छा समय बीतेगा। आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी सेवन करके घर से निकले ।

कुंभ - आज आपको शांति से काम करने की जरूरत है फल जरूर मिलेगा। बहुत से काम पूरे हो

सकते हैं। आज के दिन की सफलता के लिए श्री हनुमान जी का ध्यान करके गुड़ चने का प्रसाद बच्चों मे बांटे।

मीन- आज आपको बड़े बुजुर्गों से सोच समझ कर बात करने की जरूरत है, क्योंकि आप गुस्से में गलत शब्दों का प्रयोग कर सकते हैं। आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान जी को थोड़ा सिंदूर अर्पण करें ।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned