scriptवेलेनटाईन डे पर युवती को कहा जानू और पहुंच गया हवालात | Told the girl on Valentine's Day janu then jail | Patrika News

वेलेनटाईन डे पर युवती को कहा जानू और पहुंच गया हवालात

locationइंदौरPublished: Feb 15, 2019 11:00:40 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

बलात्कार पीडि़ता को मिल रही जान से मारने की धमकी
– पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण
 

crime

वेलेनटाईन डे पर युवती को कहा जानू और पहुंच गया हवालात

लखन शर्मा, इंदौर। वेलेंटाइन वीक से प्रभावित होकर कुछ युवक, युवतियों के साथ गलत हरकत कर रहे हैं। कल भंवरकुआं थाना क्षेत्र के भावना नगर में भी ऐसा ही हुआ। एक युवती को एक युवक ने रोका और उसका हाथ पकड़ कर प्रपोज कर दिया। यह बात युवती को अच्छी नहीं लगी और उसने उसके पिता को बता दिया। युवती पिता को लेकर भंवरकुआं थाने पहुंची और युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज करवा दिया। १८ वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया की भावना नगर में ही रहने वाला युवक रितेश आए दिन घर के आसपास आकर बुरी नीयत से घूरता और पीछा करता है। कल भी उसने अचानक मेरा रास्ता रोक लिया और बुरी नीयत से हाथ पकड़कर बोला जानू एक बार मेरे से बात कर ले। मैंने विरोध किया और हाथ छुड़ाया तो वह गालियां देने लगा। मैं चिल्लाई तो आस-पड़ोस के लोग आ गए तो बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जान से मारने की धमकी

डेढ़ माह पहले बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराने वाली एक युवती को उसके बाद से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। कोई अज्ञात व्यक्ति उसका लगातार पीछा कर उसे परेशान कर रहा है। युवती की शिकायत पर विजय नगर पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवती ने पुलिस को बताया कि डेढ़ माह पूर्व महिला थाने में मैंने शशिराज सिंह मौर्य के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद से ही कोई अज्ञात व्यक्ति मेरा लगातार पीछा कर रहा है। जहां अकेले या सुनसान जगह आती है वह जान से मारने की धमकी दे रहा है। युवती ने आशंका जताई है कि हो सकता है आरोपित पक्ष से कोई मुझे परेशान कर रहा है। हालांकि युवती की शिकायत पर विजय नगर पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ छेड़छाड और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपित की पहचान के लिए युवती के बताए स्थानों और सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से उसकी पहचान कर रही है। कारण है कि ऐसा न हो कि कोई अप्रिय घटना घट जाए।

 

– पहले तुड़वाई सगाई, अब शादी के लिए बना रहा दबाव

इधर द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ की घटनाओं पर प्रतिबंध नहीं लग पा रहा है। आए दिन यहां इस तरह की घटनाएं देखी जा रही हैं। कल भी थाने पहुंची एक युवती ने युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया। युवक पहले भी युवती की सगाई तुड़वा चुका है और अब भी परेशान कर रहा है। युवती ने पुलिस को बताया कि सागर पिता कैलाश पिपले और मेरी पहले जान पहचान थी। वह आए दिन मेरे घर के पास चक्कर लगाता है और अश्लील इशारे करता है। आरोपी ने कल मुझे रोक कर बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया और शादी के लिए दबाव बनाने लगा। वह पहले भी मेरी सगाई तुड़वा चुका है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपित सागर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो