चाकू की नोक पर व्यापारी को अगवा कर ले गए सूदखोर, पुलिस ने छुड़वाया

संयोगितागंज इलाके का मामला, दोस्त की सूचना पर पुलिस ने व्यापारी को छुड़वाया।

By: Narendra Hazare

Published: 16 Apr 2016, 11:48 PM IST

(फरियादी पंकज।)
इंदौर।
संयोगितागंज इलाके से शनिवार दोपहर रेत व्यापारी का तीन सूदखोरों ने चाकू की नोक पर अपहरण कर लिया। 3 लाख के बदले 4.5 लाख रुपए देने के बाद भी सूदखोर उसे धमका रहे थे। पैसा देने के बहाने बुलाकर पुलिस ने एक आरोपित को पकड़ कर पंकज को छुड़ा लिया।
प्रभारी टीआई संयोगितागंज औंकार सिंह भदौरिया ने बताया, नवलखा स्थित शैलम अपॉर्टमेंट निवासी पंकज जाट का शनिवार दोपहर करीब 3 बजे मनीष सूर्यवंशी निवासी कुलकर्णी भट्टा, विकास पथारे निवासी सुतार गली, सुनील उर्फ सौन्या बलाई निवासी कुलकर्णी भट्टा ने चाकू की नोंक पर अपहरण कर लिया था। पंकज को वे जेलरोड स्थित अपने ऑफिस लाए। रास्ते भर विकास चाकू अड़ाकर धमकाता रहा कि शोर मचाया तो चाकू मार देगे। 2 घंटे तक मारने-पीटने के बाद उससे डेढ़ लाख रुपए मंगाने को कहां। तब पंकज ने दोस्त योगेंद्र जाट को फोन कर घटना बताई व रुपए का इंतजाम करने को कहां। पंकज ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी।
नावेल्टी मार्केट पैसा लेकर बुलाया
योगेंद्र को पैसा लेकर सूदखोरों ने नावेल्टी मार्केट आने को कहां। यहां पर विकास व मनीष अपने साथ पंकज को लेकर पहुंचे तो आसपास सिविल ड्रेस में पुलिस ने उन्हें घेर लिया। गड़बड़ लगते ही मनीष वहां से भाग निकला जबकि विकास को पकड़ लिया। मनीष व सुनील की तलाश में ऑफिस पर घर पर दबिश दी गई। पुलिस ने पंकज की रिपोर्ट पर तीनों आरोपितों के खिलाफ अपहरण व सूदखोरी का केस दर्ज किया है।
Show More
Narendra Hazare
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned