scriptसडक़ सुरक्षा सप्ताह : ट्रैफिक पुलिस ने दिखाई निजी कंपनी ‘ओला’ से यारी | traffic police campaign in ola auto in indore | Patrika News

सडक़ सुरक्षा सप्ताह : ट्रैफिक पुलिस ने दिखाई निजी कंपनी ‘ओला’ से यारी

locationइंदौरPublished: Jan 16, 2020 06:50:52 pm

यातायात सुरक्षा सप्ताह में ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया जागरुकता वीडियो
कैब कंपनी ओला का हो रहा प्रमोशन

सडक़ सुरक्षा सप्ताह : ट्रैफिक पुलिस ने दिखाई निजी कंपनी 'ओला' से यारी

सडक़ सुरक्षा सप्ताह : ट्रैफिक पुलिस ने दिखाई निजी कंपनी ‘ओला’ से यारी

इंदौर. ट्रैफिक पुलिस सडक़ सुरक्षा सप्ताह मना रही है। इसके लिए एक अधिकृत वीडियो जारी किया गया है, जिसमें वह बता रही है कि इंदौर सफाई में ही नंबर-1 नहीं, बल्कि यहां का यातायात भी अव्वल दर्जे का है। इस वीडियो में ट्रैफिक पुलिस की तरफ से एक ऑटो रिक्शा चालक की नजर से इंदौर के ट्रैफिक को दिखाने की कोशिश की गई है। हैरानी यह है कि यह रिक्शा निजी कैब कंपनी का है। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस शहर की यातायात व्यवस्था का कम और निजी कंपनी का प्रमोशन ज्यादा करती दिख रही है।
हाल ही में यातायात पुलिस द्वारा शहर के यातायात को लेकर जो वीडियो जारी किया गया है, उसमें कैब कंपनी ओला का जमकर प्रमोशन हो रहा है। वीडियो में ओला ऑटो चालक शहर की सडक़ों पर रिक्शा दौड़ाते दिखाई दे रहा है और यातायात नियमों का पालन कर रहा है। एक युवती ओला बुकिंग कर ऑटो में बैठती है। वीडियो में कई बार ऑटो पर लगे ओला के लोगो को दिखाया गया है। अंत में ऑटो चालक शहर को ट्रैफिक में नंबर-1 बनाने की अपील करते नजर आता है।
वीडियो में भी तोड़े नियम

वीडियो में ओला ड्राइवर द्वारा यात्री को बिठाते तो दिखाया है लेकिन वह मीटर डाउन नहीं करता। यातायात नियमों के तहत सभी ऑटो रिक्शा को मीटर से चलना है। इसके अलावा ओला ऑटो द्वारा पहले आरटीओ द्वारा तय राशि की जगह कंपनी द्वारा तय दर पर सवारी को यहां से वहां ले जाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो