ट्रैफिक जवान ने लिफ्ट लेकर आधा किमी तक पीछा कर धरदबोचा

ट्रैफिक जवान ने लिफ्ट लेकर आधा किमी तक पीछा कर धरदबोचा

Reena Sharma | Updated: 26 Jul 2019, 03:00:50 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

राहगीर ने दी थी लूट की सूचना

इंदौर. चेकिंग पाइंट पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने लूट की सूचना पर तत्काल कार्रवाई कर भाग रहे संदेही युवक को पीछा कर धरदबोचा। पुलिस ने जांच की तो पता चला लूट की शिकायत करने वाला और पकड़ा गया युवक एक ही कॉलोनी के हैं। दोनों के बीच रुपयों को लेकर विवाद की बात सामने आई है।

must read : 2 लाख रूपए ले लो और धीरे-धीरे तोड़ों , कोर्ट से शाम तक फैसला आ जाएगा

ट्रैफिक एएसआई अर्जुन सिंह अरोड़ा रोज की तरह गुरुवार शाम छोटा बांगड़दा स्थित चेकिंग पाइंट पर ड्यूटी पर तैनात थे। चेकिंग करते वक्त उनके पास चंद्रपाल पिता जगप्रताप यादव निवासी हम्माल कॉलोनी दौड़ते हुए पहुंचा और कहने लगा कि रोड पर भाग रहा लड़का मेरा पर्स लूट ले गया है। पर्स में करीब 700 रुपए हैं। अरोड़ा ने तुरंत मार्ग से गुजर रहे एक दोपहिया वाहन चालक से लिफ्ट ली। उनके पीछे सैनिक तेजराम व आरक्षक मुकेश जाट भी पहुंचे। करीब आधा किमी पीछा कर उन्होंने युवक को धरदबोचा। वह पकड़ाते ही कहने लगा साहब मुझे छोड़ दो, जिंदगी खराब हो जाएगी। मैं अच्छे घराने का हूं, पैसे लौटा देता हूं। बाद में मौके पर पहुंचे एरोड्रम थाने के पुलिसकर्मी उसे आगे कार्रवाई के लिए साथ ले गए।

must read : आईपीसी बैंक अध्यक्ष : अकेले पड़ गए दरबार, तुलसी ने पकड़ा मैदान

फरियादी ने बताई नई कहानी

टीआई अशोक पाटीदार ने बताया, शिकायतकर्ता चंद्रपाल व पकड़े गए विजय दुबे निवासी हम्माल कॉलोनी से पूछताछ की है। चंद्रपाल का कहना है कि उसे विजय ने शराब खरीदकर लाने के लिए रुपए दिए थे। वह उसके लिए शराब लेकर लौटा तो नशे की हालत में विजय ने उसके भी पैसे रख लिए। उसने रुपए मांगे तो वह दौड़ लगाकर भागने लगा। इसके बाद उसने पुलिसकर्मी को लूट की शिकायत की।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned