scriptट्रैफिक पुलिस का कमाल, ऑटो चालक एक चालान भरने गया तो 19 और पकड़ा दिए, देखें VIDEO | traffice Challan news new act 19 challan to auto driver in indore | Patrika News

ट्रैफिक पुलिस का कमाल, ऑटो चालक एक चालान भरने गया तो 19 और पकड़ा दिए, देखें VIDEO

locationइंदौरPublished: Sep 17, 2019 01:48:25 pm

युवक ने अफसरों ने चालान रद्द करने की लगाई है गुहार
बोला- कहां से लाऊंगा सभी चालान के इतने रुपए

gfdfd

gfdfd

इंदौर. ट्रैफिक नियम तोडऩे पर भारी-भरकम चालान को लेकर पूरे देश में खौफ का माहौल है। मोटर व्हीकल संशोधन अधिनियम पास होने के बाद जो लोग यातायात नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं उनके खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है। दूसरी ओर इंदौर में मंगलवार को पुलिस की लापरवाही का मामला सामने आया। एक शख्स अपनी ऑटो का चालान भरने गया तो उसे 19 चालान और पकड़ा दिए गए। युवक का कहना है कि इन चालान का उसे पता ही नहीं है। जनसुनवाई में उसने चालान रद्द करने की गुहार लगाई है। मामला पिछले गुरुवार का है।
मंगलवार को पुलिस की जनसुनवाई में विद्युत नगर निवासी एक महिला ने एसपी मुख्यालय सूरज वर्मा के समक्ष शिकायती आवेदन दिया। उन्होंने बताया कि बेटा संतोष ऑटो (एमपी 09 आरए 0212) चलाता है और उसके 19 ई चालान ट्रैफिक विभाग द्वारा मिले हैं। मामले में अधिकारी ने जांच कराने की बात कही है। ऑटो चलाने वाले बेटे ने कहा कि पूर्व में विभाग घर ई चालन भेज देता तो वह अपनी गलती सुधार लेते।
ट्रैफिक पुलिस का कमाल, ऑटो चालक एक चालान भरने गया तो 19 और पकड़ा दिए, देखें VIDEO
हाल ही में आए 500 के एक चालान के बाद वे उसे भरने पहुंचे थे तो पता चला उनके द्वारा अठारह बार नियमों का उल्लंघन किया गया है, लेकिन घर पर कोई नोटिस नहीं भेजा गया। चालान भरने गए तो एक साथ 500-500 रुपए के 19 चालान और पकड़ा दिए, जिसे भरने में वे असमर्थ है। उन्होंने बताया कि 2017 से कोई भी चालान नहीं पहुंचाया है। अचानक ये चालान थमाए गए हैं।
ट्रैफिक पुलिस का कमाल, ऑटो चालक एक चालान भरने गया तो 19 और पकड़ा दिए, देखें VIDEO
यह मामले में भी रहे हैं चर्चित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो