तीन महीने पहले मंदिर में की शादी, फिर कुत्ते को बांधने वाली जंजीर से की हत्या, वजह हैरान कर देगी

पहले कुत्ते को बांधने वाली जंजीर से पत्नी का गला घोटा, फिर चाकू मारकर कर दी हत्या, सास ससुर पर हत्या में शामिल होने का आरोप

By: Hitendra Sharma

Published: 28 Oct 2020, 12:03 PM IST

इंदौर. जावरा कंपाउंड में रहने वाले एक शेयर कारोबारी ने पत्नी की हत्या कर दी। बताया जाता है कि तीन महीने पहले ही उसने प्रेम विवाह किया था। कल रात को उनके बीच विवाद हुआ और आरोपी ने जंजीर से गला घोंटकर हत्या कर दी। युवती के परिवार का आरोप है कि आरोपी के माता-पिता भी इसमें शामिल हैं। आरोपी ने पहले गला घोंटा, फिर चाकू से वार किए।

पुलिस के अनुसार मृतका का नाम अंशु पति हर्ष शर्मा है। हर्ष को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। एएसपी जयवीरसिंह भदौरिया ने बताया कि हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा। अब तक की जांच में पता चला है कि कल रात पति-पत्नी में विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपी ने पत्नी की हत्या कर दी। परिजन को बताया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसके परिजन से भी पूछताछ कर रही है। घरेलू विवाद के चलते ही हत्या की बात सामने आ रही है।

जुलाई में मिले, अगस्त में मैरिज

युवती के परिजनों ने बताया कि बेटी की जुलाई में आरोपी से दोस्ती हुई थी। एक महीने बाद अगस्त में दोनों ने शादी कर ली। परिजनों ने पुलिस में शिकायत की तो दोनों विजय नगर थाने पर आए थे। दोनों बालिग थे, इसलिए घर चले गए। इसके बाद जावरा कंपाउंड में रह रहे थे। मां संतोषबाई ने बताया कि आरोपी का ऑर्गेनिक फूड और शेयर का कारोबार है। उसके दफ्तर में काम के दौरान ही बेटी से दोस्ती हुई और शादी कर ली। इस शादी के बाद से ही वह बेटी से मिल नहीं पाए थे। आरोपी कभी भी उसे घर पर आने नहीं देता था। फोन पर बात करते हुए भी हमेशा ही साथ रहता था। इसी के चलते बेटी से कभी अकेले में बात ही नहीं हो पाई थी।

रात को ससुर का फोन आया

परिजन ने बताया कि रात 11 बजे के लगभग उसके ससुर राजीव का उनके पास फोन आया था। इसमें बेटी के बारे में बात करने का बोला। पीछे से महिला की आवाज आ रही थी, जो बेटी के बारे में शिकायत कर रही थी। ससुर ने थोड़ी देर बात की और फिर सुबह बात करने का कहकर फोन रख दिया। इसके बाद रात दो बजे के करीबन उनके पास पुलिस का फोन आया। उन्हें थाने आने के लिए कहा।

हमें बचा लेना
परिवार के सदस्य जब थाने पहुंचे तो पति अंदर था। थाने के गेट पर उसका ससुर राजीव शर्मा मिला। गेट पर उसने सिर्फ इतना कहा कि हमें बचा लेना, हमने कुछ नहीं किया। बेटी के बारे में पूछा तो अंदर जाने को बोला। अंदर पुलिस ने बताया कि बेटी मर चुकी है। परिवार का आरोप है कि इस हत्या में सास-ससुर भी शामिल हैं। पुलिस जांच की बात कह रही है।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned