scriptट्रांसपोटर्स को हड़ताल में मिला इनका साथ | transporter strike...got help with other also | Patrika News

ट्रांसपोटर्स को हड़ताल में मिला इनका साथ

locationइंदौरPublished: Jul 25, 2018 11:22:38 am

Submitted by:

Sanjay Rajak

१७ व्यापारिक संगठनों ने दिया समर्थन, कोऑर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन पहुंचे इंदौर

indore

ट्रांसपोटर्स को हड़ताल में मिला इनका साथ

इंदौर. न्यूज टुडे.

इंदौर सहित देशभर में चल रही ट्रक हड़ताल का आज ६ठा दिन है। हड़ताल के चलते बाजारों में दिक्कत आने लगी है। कहीं स्टॉक खत्म हो चुका है, तो कहीं होने वाला है। अगर हड़ताल दो दिन और चलती है तो जरूरी सामान की किल्लत शुरू हो जाएगी। इधर, दो दिन प्रदेश में रहे केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को भी ट्रांसपोर्टर्स ने ज्ञापन दिया था। अब ट्रांसपोर्टर्स के चक्काजाम में विभिन्न व्यापारिक संगठन भी हड़ताल का समर्थन कर रहे हैं। गुरुवार को शहर के १७ मुख्य बाजार पूरी तरह से बंद रहेंगे।
मैनेजिंग कमेटी मेंबर ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस विजय कालरा ने बताया कि आज दोपहर १२.४५ बजे इस हड़ताल के कॉडिनेशन कमेटी चेयरमैन अमृत मदान के साथ बैठक होना है। यह बैठक लोहामंडी स्थित शालीमार ट्रांसपोर्ट पर होगी। इस बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। यहीं मीडिया से भी चर्चा की जाएगी।
गुरुवार को पूरी तरह बंद रखेंगे कामकाज

हड़ताल को सियागंज किराना मर्चेंट एसो. गुरुवार को पूरी तरह से अपना काम बंद रखेगा। साथ ही अनाज मंडी एसो., लोहा व्यापारी एसो., बारदान एसो., बर्तन बाजार एसो., शूज व्यापारी एसो., इंदौर हार्डवेयर एसो., दवा बाजार एसोसिएशन, होजयरी रिवर साइड रोड एसोसिएशन, रेडीमेड व्यापारी संघ, इंदौर सायकल डीलर्स एसोसिएशन, प्लायवुड एण्ड लेमिनेट व्यापारी एसोसिएशन, स्टोन एंड टाइल्स विक्रेता मर्चेंट संघ, लोहा मंडी, दाल मिल एसोसिएशन, इंदौर टी मर्चेंट एसोसिएशन, इंदौर स्कूटर ट्रेडर्स और टिम्बर मर्चेंट एसोसिएशन ने समर्थन दिया है।
सिनेमाघर मालिक भी जाएंगे हड़ताल पर

डॉक्टर, सरकारी कर्मचारियों और ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल के बाद सिनेमाघर मालिकों ने भी हड़ताल का ऐलान कर दिया है। वे नगर निगम के मनोरंजन कर का विरोध कर रहे हैं। निगम ने सिनेमाघरों पर 20 प्रतिशत मनोरंजन कर लगाने की तैयारी कर ली है। मंगलवार सिनेमाघर मालिकों ने सेंट्रल सर्किट सिने एसोसिएशन ऑफिस में बैठक रखी। इसमें सभी मल्टीप्लेक्स सिनेमा और सिंगल स्क्रीन सिनेमा मालिक मौजूद थे। ज्योति सिनेमा मालिक आदर्श यादव ने बताया कि बैठक में तय किया कि मनोरंजन कर का पुरजोर विरोध किया जाएगा। एक सप्ताह में कर नहीं हटाया गया तो सभी सिनेमाघरों को बंद कर हड़ताल की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो