scriptदर्दनाक हादसा : सड़क किनारे पेड़ की छांव में बैठा था परिवार, तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, पिता-पुत्री समेत 3 की मौत | traumatic accident in indore 3 including father and daughter died | Patrika News

दर्दनाक हादसा : सड़क किनारे पेड़ की छांव में बैठा था परिवार, तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, पिता-पुत्री समेत 3 की मौत

locationइंदौरPublished: Apr 21, 2022 11:13:15 am

Submitted by:

Faiz

परिवार सुबह खंडवा से इंदौर के लिए बाइक से निकला था। रास्ते में पेड़ की छांव में चाय पीने लगे। इस दौरान तेजी से आए ट्रक ने पहले पेड़ को टक्कर मारी। पेड़ टूटकर उन पर गिरा।

News

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर शहर के तेजाजी नगर इलाके में स्थित बायपास के सर्विस रोड पर बुधवार की दोपहर पेड़ की छांव में बैठ गए थे। यहां वो अपना गर्मी के कारण बह रहा पसीना पोछने के साथ साथ पानी पीने के लिए ठहरे थे। परिवार के छह सदस्यों को तेज रफ्तार ट्रक (चेचिस) ने रौंद दिया।

 

यह भी पढ़ें- खुलासा : महिला अपराध में अव्वल है ये राज्य, लिव-इन में रहीं युवतियों ने दर्ज कराए सबसे ज्यादा दुष्कर्म के केस


दुर्घटना में पिता-पुत्री गबरू-सारिका निवासी भीकनगांव और अनीता की मौत हो गई। इसके अलावा परिवार के तीन अन्य सदस्य घायल हैं। इनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। ट्रक चालक महेश शराब के नशे में था। उस पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। ट्रक पर नंबर नहीं था और चालक का लाइसेंस भी एक्सपायर हो गया था। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें- खुलासा : बिना हेलमेट वाहन चलाने में अव्वल है यहां के लोग, चालानों की संख्या चौंका देगी


हादसे की भयावहता

परिवार सुबह खंडवा से इंदौर के लिए बाइक से निकला था। रास्ते में पेड़ की छांव में चाय पीने लगे। इस दौरान तेजी से आए ट्रक ने पहले पेड़ को टक्कर मारी। पेड़ टूटकर उन पर गिरा। इसके बाद ट्रक के पहिए की चपेट में परिवार के लोग आ गए। कुछ सदस्य ट्रक के साथ 20 फीट तक घिसटते गए। इसके बाद भी ट्रक कुछ दूर चलता रहा।

 

बागेश्वर धाम के पुजारी पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के बिगड़े बोल, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8a4s84
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो