scriptकॉलोनी में ड्रेनेज की समस्या से परेशान लोग, पार्षद ने अफसरों को बुलाकर पूरे वार्ड में घुमाया | Troubled by drainage problem in the colony People | Patrika News
इंदौर

कॉलोनी में ड्रेनेज की समस्या से परेशान लोग, पार्षद ने अफसरों को बुलाकर पूरे वार्ड में घुमाया

अपर आयुक्त ने जल्द काम शुरू करने के दिए आदेश

इंदौरOct 23, 2019 / 05:30 pm

रीना शर्मा

कॉलोनी में ड्रेनेज की समस्या से परेशान लोग, पार्षद ने अफसरों को बुलाकर पूरे वार्ड में घुमाया

कॉलोनी में ड्रेनेज की समस्या से परेशान लोग, पार्षद ने अफसरों को बुलाकर पूरे वार्ड में घुमाया

इंदौर. अपने वार्ड में गंदा पानी आने की शिकायत और ड्रेनेज लाइन की समस्या के चलते पार्षद ने नगर निगम अफसरों को तलब किया। उन्हें वार्ड में घुमाकर इन दोनों समस्याओं से अवगत कराकर जल्द से जल्द हल करने को कहा। पार्षद के बुलाने पर वार्ड में पहुंचे अपर आयुक्त ने गंदे पानी और ड्रेनेज की समस्या जल्द से जल्द हल करने के लिए काम शुरू करने के आदेश संबंधित अफसरों को दिए।
दो नंबर विधानसभा में आने वाले वार्ड 27 की कॉलोनी-मोहल्लों में नर्मदा के साथ ड्रेनेज का गंदा पानी मिलकर आ रहा था। इस समस्या से लोगों ने क्षेत्रीय भाजपा पार्षद सुधा चौधरी को अवगत करवाया। इसके बाद पार्षद चौधरी ने समस्या का समाधान करने के लिए निगम जल यंत्रालय एवं ड्रेनेज विभाग और नर्मदा प्रोजेक्ट के अफसरों से कहा। साथ ही अफसरों को मंगलवार को अपने वार्ड में तलब कर लिया।
चौधरी के बुलाने पर अपर आयुक्त संदीप सोनी, नर्मदा प्रोजेक्ट के कार्यपालन यंत्री संजीव श्रीवास्तव, ड्रेनेज विभाग के अधीक्षण यंत्री एसके कुरील, जोनल अफसर भास्कर मोयदे और ड्रेनेज विभाग के सहायक यंत्री सुनील गुप्ता आदि अफसर वार्ड 27 में पहुंचे। पार्षद के साथ इन अफसरों ने वार्ड में घूमकर देखा कि गंदा पानी क्यों आ रहा है? इसकी जांच करने के दौरान सामने आया कि बीमा अस्पताल के यहां ड्रेनेज की पाइप लाइन बैठ गई है। इस कारण पूरी लाइन चोक हो रही और गंदा पानी नर्मदा की लाइन में मिलकर लोगों के घरों तक पहुंच रहा है। इस पर अपर आयुक्त सोनी ने जिम्मेदार अफसरों को तत्काल ड्रेनेज पाइप लाइन को सुधारने के आदेश दिए ताकि लोगों को साफ और स्वच्छ पानी मिले। पार्षद चौधरी ने वार्ड की अन्य समस्याओं से अपर आयुक्त सोनी को अवगत कराया। इस पर उन्होंने समस्याओं का जल्द से जल्द हल करने का आश्वासन दिया।

Home / Indore / कॉलोनी में ड्रेनेज की समस्या से परेशान लोग, पार्षद ने अफसरों को बुलाकर पूरे वार्ड में घुमाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो