बायपास पर डिवाइडर पर चढ़े ट्रक से तेज रफ्तार ट्राला टकराया, तीन मौत

बायपास पर डिवाइडर पर चढ़े ट्रक से तेज रफ्तार ट्राला टकराया, तीन मौत
accident

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Apr, 19 2019 08:01:03 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

लगेज सेक्शन में रखे पाइप कैबिन को तोड़ते हुए ड्राइवर सहित दो में घुसे

बायपास पर इंदौर से देवास की तरफ जा रहे ट्रक व ट्राले की तेज भिड़ंत में तीन युवक की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने जानकारी दी की मार्ग पर पहले ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। उसके सुधार कार्य में ड्राइवर जुट गया। तभी ट्रक के पिछले हिस्से पर लोडेड ट्राला टकरा गया। ट्राले के लगेज सेक्शन में भरे पाइप केबीन तोड़ते हुए ट्रक से टकरा गए। जिससे कैबिन में सवार दो की मौत हो गई। देर रात पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व ट्राले में फंसे शव को बाहर निकाल पीएम के लिए भेजा। शव की पहचान होने पर उनके परिजन को सूचित किया है।

टीआई मोहन जाट के मुताबिक डकाच्या बायपास पर रात करीब ११ बजे यूपी पासिंग ट्रक जिसमें प्याज भरे थे वह इंदौर से देवास की दिशा में ब्रिज उतरते ही अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। ट्रक के डिवाइडर पर चढ़ जाने से उसमें टूट फूट हो गई। उसका ड्राइवर श्रीराम (३५) पिता रामलाल निवासी आजमगढ़, ट्रक के नीचे घुसकर सुधार कार्य करने लगा। कुछ देर बाद पीछे से आ रहे तेज रफ्तार महाराष्ट्र पासिंग ट्राला, डिवाईडर पर चढ़े ट्रक के पीछे टकरा गया। उसके लगेज सेक्शन में बड़ी मात्रा में लोहे के पाईप भरे थे, जो केबिन को तोड़ते हुए ट्रक में जा घुसे। जिससे ट्राले के ड्राइवर मोबीन अहमद (२३) पिता इदरीस निवासी सुलतानपुर व राहुल (२३) पिता चंद्रभान निवासी जौनपुर, यूपी की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंचे। हादसे में कई लोगों की मौत हो जाने की सूचना पर टीआई थाना बल के साथ पहुंचे। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को क्रेन, हाइवा से हटाने का प्रयास किया। फिर गैस कटर से पाइप व ट्रक के कैबिन को काटा गया। शव बुरी तरह उसमें फंसे थे। रात करीब ३ बजे पुलिस तीनों शव को निकाल सकी। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में मिले पेपर से मृतकों की पहचान हो सकी। उनके परिजन से संपर्क किया है। वे शहर आ रहे है। पीएम के लिए शव को जिला हॉस्पिटल भेजा है।

विपरीत दिशा से आ रहे वाहन की तेज लाइट से दुर्घटना
टीआई ने बताया, बायपास स्थित ब्रिज से रात के वक्त ट्रक व अन्य भारी वाहन उतरते वक्त असंतुलित हो जाते हैं। इसके पीछे मार्ग के सामने से आ रहे वाहन की तेज लाइट है। संभवत: ड्राइवर की आंख पर लाइट पड़ते ही वह अनियंत्रित हो जाता है। पहले ट्रक डिवाइडर पर चढ़ा। इसके बाद पीछे से आ रहे ट्राले के ड्राइवर को डिवाइडर पर चढ़ा ट्रक सामने से आ रही तेज लाइट के चलते नहीं दिखा होगा। इसी वजह से दुर्घटना होना प्रतीत हो रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned