script

टीवी कलाकार ने लगाई फांसी, मौत

locationइंदौरPublished: May 26, 2020 10:13:27 am

Submitted by:

Manish Yadav

– डिप्रेशन में चल रही थी कुछ दिनों से

इंदौर। बजरंग नगर में रहने वाली एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि वह टीवी सीरियल में काम कर चुकी है। पिछले कुछ दिनों से वह घर पर ही थी और परेशान चल रही थी। अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।
पुलिस के अनुसार प्रेक्षा पिता रवींद्र (25) निवासी बजरंग नगर को आज सुबह मृत अवस्था में एमवाय अस्पताल लाया गया। उसे अस्पताल लेकर आए परिजन ने बताया कि प्रेक्षा टीवी सीरियल में काम करती थी। उसने क्राइम पेट्रोल और दूसरे कई धारावाहिकों में काम किया है। इसके अलावा यू-ट्यूब चैनल पर भी उसके सीरियल हैं। लॉक डाउन के बाद वह इंदौर अपने घर आ गई थी। कुछ दिनों से वह घर पर ही रह रही थी। सुबह परिजन ने उसे फंदे पर लटके हुए देखा। इस पर उतारकर अस्पताल ले आए, लेकिन बचाया नहीं जा सका। अभी आत्महत्या का कारण तो स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन परिजन ने बताया कि वह कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी। काम बंद होने से वह परेशान थी। संभवत: इसी के चलते उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।
महिला ने जहर खाकर जान दी

घाटा बिल्लौद में रहने वाली एक महिला की जहर खाने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार से ऋतु पति आशीष (25) को कल दोपहर इलाज के लिए बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई। अभी जहर खाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस कारणों की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो