नाले की गाद में मिली ट्विंकल की हड्डियां व बाल, होगा डीएनए टेस्ट

नाले की गाद में मिली ट्विंकल की हड्डियां व बाल, होगा डीएनए टेस्ट

Hussain Ali | Publish: Feb, 26 2019 12:14:16 PM (IST) | Updated: Feb, 26 2019 12:14:17 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

मेडिको लीगल लैब ने की मानव अवशेष की पुष्टि

इंदौर. ट्विंकल डागरे हत्याकांड के खुलासे के बाद पुलिस ने नाले की गाद में अवशेष की तलाश में जो गाद मिली उसे मेडिको लीगल लैब भेजा गया। लैब की रिपोर्ट में हड्डियां, बाल व अन्य मानव अवशेष मिले हैं। ये अवशेष ट्विंकल के होने की आशंका जाहिर की जा रही है। इसकी पुष्टि के लिए पुलिस अब डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है।
करीब पौने दो साल चली जांच के बाद पुलिस ने गुमशुदा ट्विंकल डागरे की हत्या की पुष्टि करते हुए भाजपा नेता जगदीश करोतिया, उसके दो बेटों सहित चार आरोपियों को पकड़ा था। आशंका थी कि ट्विंकल की हत्या के बाद शव को जलाकर उसके अवशेष बाणगंगा इलाके के नाले में बहा दिए थे। एएसपी प्रशांत चौबे के मुताबिक, जो अवशेष मिले हैं, वह भोपाल के मेडिको लीगल संस्थान भेजे जाएंगे, वहां से रिपोर्ट मिलने के बाद डीएनए जांच के लिए सागर भेजे जाएंगे। मेडिको लीगल लैब ने की मानव अवशेष की पुष्टि.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned