'करोतिया बड़े सपने दिखाकर बेटी का शोषण करता रहा, दो साल हमने ठीक से रोटी भी नहीं खाई'

'करोतिया बड़े सपने दिखाकर बेटी का शोषण करता रहा, दो साल हमने ठीक से रोटी भी नहीं खाई'

Hussain Ali | Updated: 12 Jan 2019, 04:24:00 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे हत्याकांड में परिजन से न्यूज टुडे की विशेष बातचीत

इंदौर. कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे की हत्या का खुलासा शनिवार को पुलिस ने कर दिया है। मामले में पुलिस ने भाजपा नेता जगदीश करोतिया और उसके तीन बेटे सहित पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है।

ट्विंकल की मां रीटा ने ‘न्यूज टुडे’ से विशेष चर्चा में कहा कि बेटी जब से गायब हुई तब से अब तक ठीक से खाना भी नहीं खा पाए हैं। मेरी बेटी को दो साल पहले मार दिया गया। तब से उसकी आत्मा भटक रही थी, अब उसकी मौत की पुष्टि हो जाने के बाद हम क्रिया कर्म व अन्य तैयारियां पूरी करेंगे। इसके बाद उसकी आत्मा को मुक्ति मिलेगी। मां ने बताया कि हमें इस मामले को दबाने के लिए अलग -अलग तरह से दबाव बनाया गया, प्रलोभन दिए गए। ठंड, गर्मी, बारिश, दिन, रात हमने कुछ नहीं देखा। मेरी दोनों छोटी बेटियां, बेटा और पति रात-दिन बेटी ट्विंकल को तलाशते रहे।

पिता बोले - बेटी को राजनीति का लालच देकर किया शोषण

ट्विंकल के पिता का कहना है कि बेटी की हत्या करने वालों के साथ ही वे लोग भी दोषी हैं जिन्होंने इन लोगों को संरक्षण दिया। अगर वे इनका सपोर्ट नहीं करते तो पहले ही दिन मामले में खुलासा हो जाता, क्योंकि हमने पुलिस को बता दिया था कि वह कल्लू करोतिया और उसके बेटे अजय व अन्य के संपर्क में थे। पिता संजय ने बताया कि जगदीश की पत्नी और बहू ने भी बेटी के साथ मारपीट की थी। हमें डर था इसलिए ही बेटी को वहां जाने से मना करते थे। बेटी ने हाथ पर जगदीश का नाम भी गुदवा लिया था, जिसके बाद मैंने और पत्नी ने उसे समझाया था कि यह गलत है। वह रात १ बजे तक उनके घर रहती थी। इसका हमने विरोध किया तो जगदीश बेटी का सपोर्ट करने आ जाता था। कहता था यह टेलेंटेड है राजनीति में इसे मैं बहुत ऊपर तक ले जाऊंगा। माता-पिता का कहना है कि बेटी की राजनीति में रुचि थी इसी के चलते उन्होंने उसका शेाषण कर मौत के घाट उतार दिया। जब तक आरोपितों को सजा नहीं हो जाती हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned