Video : कांग्रेस नेत्री हत्याकांड के आरोपी भाजपा नेता को देख खौला मां का खून, बोलीं- इन्हें मेरे हवाले करो

Hussain Ali | Updated: 12 Jan 2019, 05:10:08 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे हत्याकांड का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है।

इंदौर. कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे हत्याकांड का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने भाजपा नेता जगदीश करोतिया और उसके तीन बेटे सहित पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र के मुताबिक अवैध संबंधों को लेकर हत्या हुई है। पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बाहर ट्विंकल के परिजन भी मौजूद थे। पुलिस कंट्रोल रूम के सभागृह में डीआईजी अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस ले रहे थे और बाहर ट्विंकल की मां खिडक़ी के पास खड़ी होकर जोर-जोर से चिल्ला रही थी। कंट्रोल रूम में आरोपी भी थे, इसलिए ट्विंकल की मां का खून और खौल गया। वह आरोपियों को उसके हवाले की करने की मांग करते हुए अंदर घुसने की कोशिश कर रही थी। परिजन ने जैसे-तैसे उन्हें संभाला।

पूर्व विधायक पर लगाए आरोप

ट्विंकल के माता-पिता ने पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता पर हत्यारों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। पिता संजय का कहना है कि अगर पुलिस ने सुदर्शन को आरोपितों को संरक्षण देने के मामले में आरोपी नहीं बनाया तो हम कोर्ट में गुहार लगाएंगे। पुलिस के सामने कई बार सुदर्शन ने गारंटी ली थी कि जगदीश करोतिया निर्दोष है, लेकिन वही आरोपित था। सुदर्शन के साथ ही अन्य उन लोगों को भी आरोपी बनाएं, जिसने कल्लू की मदद की। जब से बेटी लापता हुई, हमने एक भी दिन पेटभर खाना नहीं खाया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned