scriptपहले बीमार बताकर भर्ती किया, मंत्री ने हड़काया तो कुछ ही देर में अस्पताल से छुट्टी हो गई मुख्य आरोपी जगदीश करोतिया की | twinkle murder case | Patrika News

पहले बीमार बताकर भर्ती किया, मंत्री ने हड़काया तो कुछ ही देर में अस्पताल से छुट्टी हो गई मुख्य आरोपी जगदीश करोतिया की

locationइंदौरPublished: Jan 15, 2019 07:18:41 pm

ट्विंकल डागरे हत्याकांड: कोर्ट में पेश कर लिया एक दिन के रिमांड पर, पूर्व विधायक को नोटिस देने की तैयारी

crime

पहले बीमार बताकर भर्ती किया, मंत्री ने हड़काया तो कुछ ही देर में अस्पताल से छुट्टी हो गई मुख्य आरोपी जगदीश करोतिया की


इंदौर. ट्विंकल डागरे हत्याकांड में मुख्य आरोपी जगदीश करोसिया को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर एक दिन के लिए रिमांड पर लिया है। जगदीश को चेस्ट पेन होने पर रविवार को एमवाय अस्पताल में भर्ती किया था, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने अफसरों को हड़काया तो सोमवार को कुछ ही देर में उसे छुट्टी दे दी थी। इस बीच राजनीतिक संरक्षण मामले को पुलिस जांच में लेकर पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता को बयान के लिए नोटिस जारी करने की तैयारी में है।
बताया जा रहा है कि ट्विंकल के परिजनों ने जगदीश के एमवाय अस्पताल में भर्ती होने को लेकर स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट तक शिकायत पहुंची थी। मंत्री ने एमवाय अस्पताल प्रबंधन से बात की तो कई सही जवाब नहीं दे पाया। सिर्फ टीएमटी की जांच के बाद करोतिया को अस्पताल में भर्ती करने की बात सामने आ थी। इस पर मंत्री नाराज हो गए और अफसरों को जमकर हड़काया था। मंत्री की नाराजगी का ऐसा असर रहा कि कुछ ही देर में जगदीश करोतिया को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और पुलिस टीम उसे थाने ले गई। बाद में कोर्ट में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया। अस्पताल में भर्ती होने से पूछताछ नहीं हो पाने के कारण बयान लिया है।
अफसरों ने सभी अफसरों से पूछताछ को जारी रखा। दोपहर में एक टीम आरोपियों को लेकर एमआर-10 के उस खेत पर ले गई जहां हत्या हुई थी। यहां एक खंडहर नुमा पुराना मकान है। वहां पुलिस टीम ने वैक्यूम क्लीनर की मदद से छानबीन की। एएसपी डॉ. प्रशांत चौबे के मुताबिक जांच के दौरान पीतल के कुछ टुकड़े मिले, आशंका है कि यह ट्विंकल के सामान से संबंधित हो सकते है इसलिए पुलिस ने उसे जब्त कर जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों से ट्विंकल के साथ हुई हरकत के साथ ही अन्य सामान छिपाने को लेकर भी छानबीन की। जहां शव को जलाया था उसके पास के नाले में अवशेष बहाने से संबंधित पुख्ता जानकारी ली। पुलिस टीम कल आरोपियों को साथ लेकर नाले से अवशेष की छानबीन करेगी। आरोपी अजय ने ट्विंकल का मोबाइल बदनावर में नष्ट कर फेंक दिया था। उसकी तलाश के लिए मंगलवार को एक टीम आरोपी को लेकर बदनावर जाने की तैयारी में है। परिजन बार-बार पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगा रहा है। ट्विंकल को परेशान करने का भी आरोप लगाया है। बार-बार लगने वाले आरोपों के कारण अब पुलिस सुदर्शन गुप्ता को नोटिस जारी कर रही है। उनके परिवार के साथ बाहर होने की बात पता चली है, लौटने पर पुलिस उनके बयान ले सकती है। अफसर अधिकारिक रूप से कुछ नहीं बोल रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो