scriptपेट्रोल पंप के आफिस में दो लाख रुपए चोरी | Two lakh rupees stolen in petrol pump office | Patrika News

पेट्रोल पंप के आफिस में दो लाख रुपए चोरी

locationइंदौरPublished: Jun 25, 2022 11:12:52 am

Submitted by:

Rahul Dave

स्कूटी पर आए बदमाश खिड़की की ग्रिल उखाड़कर घुसे, नकदी ले भागेसीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बदमाश

पेट्रोल पंप के आफिस में दो लाख रुपए चोरी

पेट्रोल पंप के आफिस में दो लाख रुपए चोरी

इंदौर। पलासिया चौराहा स्थित पेट्रोल पंप पर सनसनीखेज चोरी की वारदात हो गई। स्कूटी सवार दो बदमाश कल तड़के यहां पहुंचे। एक बदमाश ने बाहर रैकी की तो वहीं दूसरे ने कुछ ही देर में ऑफिस की खिड़की की ग्रिल उखाड़कर अंदर घुस करीब दो लाख रुपए निकाल लिए और भाग निकले। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद है।
फरियादी अजीत बिष्ट पिता प्रेमसिह निवासी बडवानी प्लाजा ने पलासिया थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह मुलथान रिफिल जंक्शन पेट्रोल पम्प बडवानी प्लाजा के पासओल्ड पलासिया िस्थत पेट्रोल पंप पर मैनेजर के पद पर पदस्थ है। 23 तारीख को रात करीब 12 बजे वह पंप बंद कर घर गए थे। कल सुबह ऑफिस पहुंचे तो घटना का पता चला। आफिस के लॉकर में रखे करीब 1 लाख 96 हजार रुपए गायब थे।
सीसीटीवी में कैद बदमाश
मामले में फरियादी ने जब पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें दिखा कि कल तड़के 3 . 45 पर दो युवक स्कूटी पर सवार होकर आए। इसके बाद एक बदमाश ने रैकी की तो वहीं दूसरे ने ऑफिस की खिड़की की ग्रील तोड़कर अंदर घूसा और यहां लॉकर तोड़ रुपए निकाल लिए।
15 मिनट में की वारदात
पूरी घटना को बदमाशों ने करीब 15 मिनट में ही अंजाम दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचीऔर फुटेज जब्त कर बदमाशा की तलाश में जुटी। गौरतलब है बदमाशों ने पलासिया मैन चौराहे पर घटना को अंजाम दिया जहां पर अक्सर पुलिस रहती है।
पुलिसकर्मी के घर चोरी
इंदौर। बाणगंगा पुलिस ने एक युवक की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के
अनुसार फरियादी दिनेश पिता बोधनराम निवासी सेंटर कोतवाल पुलिस लाइन ने शिकायत में बताया कि वह पुलिसकर्मी है। उनका एक मकान रंजीतधाम कालोनी नंदबाग के पास है। यहा ́ गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने
ताला तोड ̧कर गैस सिलेंडर और कुछ स्टील के बर्तन चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी फरियादी को कल सुबह चौकीदार ने दी। फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज जŽत कर जांच में
जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो