scriptराहुल गांधी की सभा के लिए भीड़ जुटाने में लगे दो मंत्री, कार्यकर्ताओं से कही ये बात | two minister take preparation for rush in rahul gandhi sabha in bhopal | Patrika News
इंदौर

राहुल गांधी की सभा के लिए भीड़ जुटाने में लगे दो मंत्री, कार्यकर्ताओं से कही ये बात

राहुल गांधी की सभा के लिए भीड़ जुटाने में लगे दो मंत्री, कार्यकर्ताओं से कही ये बात

इंदौरFeb 04, 2019 / 01:06 pm

हुसैन अली

rahul

राहुल गांधी की सभा के लिए भीड़ जुटाने में लगे दो मंत्री, कार्यकर्ताओं से कही ये बात

इंदौर. मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद पहली बार बड़ी आमसभा करने आ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में भीड़ जुटाने के लिए इंदौर के दोनों मंत्री जुट गए हैं। दोनों मंत्रियों तुलसी सिलावट और जीतू पटवारी ने इसके लिए रविवार को अपने-अपने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की आभार बैठक बुलाई। इसमें कार्यकर्ताओं को 8 फरवरी को भोपाल पहुंचने के लिए कहा गया। कांग्रेस अध्यक्ष की इस रैली के जरिए लोकसभा चुनाव का प्रदेश में शंखनाद होना है, जिसके चलते कांग्रेस इसमें शक्ति प्रदर्शन की रणनीति बना रही है। इसके चलते सिलावट ने अपने विधानसभा क्षेत्र सांवेर के अंकित परिसर में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया। इसमें उच्चशिक्षा मंत्री जीतू पटवारी भी शामिल हुए। वहीं, पटवारी की विधानसभा राऊ के कार्यकर्ताओं के लिए भी आभार सम्मेलन राजीव गांधी प्रतिमा चौराहे के नजदीक एक गार्डन में आयोजित किया गया।
सांवेर में कॉलेज तो इंदौर में भाजपा नेता शामिल हुए कांग्रेस में

jitu
सांवेर में हुए सम्मेलन के दौरान मौजूद उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी ने शासकीय सांवेर महाविद्यालय के नए भवन के लिए पांच करोड़ रुपए के स्वीकृत करने की घोषणा की। वहीं कायस्थखेड़ी तक के १.८ किमी लंबे मार्ग के निर्माण का भूमिपूजन भी किया। राऊ में हुए सम्मेलन के दौरान भाजपा के दो कार्यकर्ता मनीष वर्मा और बलदेव सैनी ने भी पटवारी के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ली।

Home / Indore / राहुल गांधी की सभा के लिए भीड़ जुटाने में लगे दो मंत्री, कार्यकर्ताओं से कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो