scriptदो महीने बाद भी रेलवे की रकम का पता नहीं लगा पाई जीआरपी | Two months later, the amount of the railway could not be ascertained | Patrika News

दो महीने बाद भी रेलवे की रकम का पता नहीं लगा पाई जीआरपी

locationइंदौरPublished: Oct 22, 2018 11:01:19 am

Submitted by:

Sanjay Rajak

17 अगस्त को रेलवे के बुकिंग क्लर्क के साथ हुई थी लूट

indore

दो महीने बाद भी रेलवे की रकम का पता नहीं लगा पाई जीआरपी

इंदौर. न्यूज टुडे.

दो माह पहले इंदौर रेलवे स्टेशन पर एक चोरी और एक लूट की वारदात हुई थी, लेकिन अभी तक जीआरपी पुलिस दोनों मामलों की गुत्थी सुलझा नहीं पाई है। पहले मामले में जहां निजी कंपनी की करीब ६ लाख रुपए की सोलर प्लेटें चोरी हुई थी तो दूसरे मामले में रेलवे के बुकिंग क्लर्क से ७८ हजार रुपए लूट कर बदमाश भाग गए थे। फिलहाल दोनों की मामलों में जांच चल रही है।
उल्लेखनीय है कि १५ अगस्त की रात को प्लेटफॉर्म नंबर पांच-छह से लाखों रुपए कीमत की सोलर प्लेटें चोरी हो गई थीं। जिसमें पुलिस ने शिकायत दर्ज जांच शुरू की थी। दो दिन बाद ही यहीं से रेलवे के बुकिंग क्लर्क से रेलवे टिकट के ७८ हजार रुपए कुछ बदमाश आंखों में मिर्ची झोंक कर लूट कर भाग गए थे। इधर, घटना के बाद क्लर्क ने अपनी जेब से रेलवे का पैसा जमा किया। जीआरपी प्रभारी टीआई किंडो ने बताया कि सोलर प्लेट चोरी मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है, लेकिन अभी तक सुराग नहीं लगा है। क्लर्क के साथ हुई लूट मामले में भी जांच की जा रही है। हमने आस-पास लगे सीसीटीवी फुटैज भी चेक किए, लेकिन जानकारी नहीं मिली है। क्लर्क के बयानों को जांच के बिंदुओं में शामिल किया गया है, लेकिन फिलहाल कुछ हाथ नहीं लगा है।
बैग छीन भाग गए थे

जानकारी के अनुसार १७ अगस्त की शाम को हर दिन की तरह प्लेटफॉर्म नंबर पांच-छह के बुकिंग कार्यालय से क्लर्क उमेश भावसार दिनभर की टिकट की आय लेकर रात ८.३० बजे अपनी बाइक से पार्किंग से निकलकर प्लेटफॉर्म नंबर एक स्थित कार्यालय जाने को हुए। अचानक पैदल आए दो बदमाशों ने भावसार की बाइक पर रखा बैग छीन लिया और आंखों में मिर्ची उड़ा दी और दोनों पैदल ही भाग गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो