scriptजेल में दो कैदियों ने मुंडन की मांगी अनुमति, नहीं मिलने पर चक्कर अधिकारियों पर किया हमला | two prisoners of central jail attack on officers | Patrika News

जेल में दो कैदियों ने मुंडन की मांगी अनुमति, नहीं मिलने पर चक्कर अधिकारियों पर किया हमला

locationइंदौरPublished: Sep 18, 2019 08:02:03 pm

जेलकर्मियों को इस बात की सूचना मिली तो दोनों आरोपियों की जमकर लू उतारी।

सेंट्रल जेल में दो कैदियों ने मुंडन की मांगी अनुमति, नहीं मिलने पर चक्कर अधिकारियों पर किया हमला

सेंट्रल जेल में दो कैदियों ने मुंडन की मांगी अनुमति, नहीं मिलने पर चक्कर अधिकारियों पर किया हमला

इंदौर. सेंट्रल जेल में बंद दो आरोपियों में बुधवार को अफसरों से मारपीट कर दी। बताया जा रहा है उन्होंने जेल प्रशासन से अपना मुंडन कराने की अनुमति मांगी थी, लेकिन उन्हें इजाजत मिली नहीं। इसके बाद उन्होंने गुस्से में यह कदम उठा लिया। जेलकर्मियों को इस बात की सूचना मिली तो दोनों आरोपियों की जमकर लू उतारी।
must read : वकील बोले- डीएवीवी में शिफ्ट हो जिला कोर्ट, तालाब के पास बंद होना चाहिए काम

जानकारी के अनुसार विनोब नगर निवासी दो भाई रोहित पिता राजू मराठा और सागर मराठा सेंट्रल जेल में बंद है। उनकी शिकायत जेल मुख्यालय पर की गई है। बताया जा रहा है कि दोनों ने 3 अगस्त को मुंडन करवाने के लिए सहायक जेल प्रहरी दिनेश दांगी से अनुमति मांगी थी। उनकी अनुमति के लिए दांगी ने कोर्ट में अग्रेषित कर दिया था, लेकिन अनुमति नहीं मिली। बुधवार को रोहित और सागर दोनों मुंडन को लेकर बात कर रहे थे कि तभी वहां चक्कर अधिकारी (वरिष्ठ कैदी) कालू पिता धनसिंह और ढेहरिया पिता देवा पहुंचे। रोहित और सागर ने उन दोनों पर हमला कर दिया। इसके बाद जेलकर्मियों ने दोनों भाइयों को उनसे अलग किया और सबक सिखाया।
must read : आकाश के ‘खलनायक’ डांस पर मंत्री ने ली चुटकी, बोले- अब नाच-गाने की मंडली बना लें बाप-बेटे

अलार्म बजने से हुआ अलर्ट

दूसरी ओर बुधवार को जेल का अलार्म बजने से भी अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। एहतियात के तौर पर सभी कर्मी जेल पहुंचे और बैरकों की चेकिंग की। अफसरों ने बताया कि यह रुटीन प्रोसेस है जो 15 से 18 और 30-31 तारीख को की जाती है। अलार्म बजाकर सभी को बुलाते हैं और फिर चेकिंग होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो