scriptसनसनीखेज : नाली में मिले महिला के दो कटे पैर, नाखूनों पर लगी थी नेल पॉलिश, धड़ गायब | Two severed legs of a woman found in the drain | Patrika News

सनसनीखेज : नाली में मिले महिला के दो कटे पैर, नाखूनों पर लगी थी नेल पॉलिश, धड़ गायब

locationइंदौरPublished: Oct 03, 2019 02:20:46 pm

बच्चों ने खेलते-खेलते नाली में पैर देख लोगों को दी सूचना
नायलोन की रस्सी बांध पॉलीथिन की थैली में लपेटकर फेंका था

सनसनीखेज : नाली में मिले महिला के दो कटे पैर, नाखूनों पर लगी थी नेल पॉलिश, धड़ गायब

सनसनीखेज : नाली में मिले महिला के दो कटे पैर, नाखूनों पर लगी थी नेल पॉलिश, धड़ गायब

डॉ. आंबेडकरनगर(महू)/इंदौर. शहर की सुरखी गली में बुधवार शाम नाली में दो कटे हुए पैर मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पुलिस बल के साथ लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पुलिस के अनुसार पैर किसी महिला के होना प्रतीत हो रहे हैं।
must read : श्वेता को अब जेल में जागा पढऩे का शौक, अफसरों से मांगा चश्मा

सुरखी गली में शाम को कल्लू खां के घर के पास बच्चे खेल रहे थे। बच्चों की नजर घर के बरामदे के नीचे से गुजरी नाली पर पड़ी तो उसमें दो कटे हुए पैर पड़े हुए नजर आए। यहां रहने वाले मो. उमर ने बताया कि बच्चों ने हमें बताया व हमने नाली में देखा तो होश उड़ गए। यहां इंसान के दो कटे हुए पैर पड़े हुए थे। इस दौरान यहां लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। बाद में एसडीओपी विनोद शर्मा, कोतवाली टीआई योगेंद्रसिंह पवार पुलिस बल के साथ पहुंचे। नाली पर मौजूद फर्शियां हटाकर जांच की।
must read : जज की पत्नी बोलीं- सुंदर नहीं दिखती इसलिए सताते हैं पति, स्टोर रूम में नौकरानी की तरह रहती हूं

अंगों को काटकर अलग-अलग फेंका

पैर घुटने के नीचे से काटे गए थे, जिस पर नायलोन की रस्सी बंधी हुई थी व उस पर पॉलीथिन की थैली लिपटी हुई थी। पुलिस के लिए जांच का विषय रहा है कि यहां आकर किसी ने इन्हें फेंका या बहते हुए कहीं ओर से यहां पहुंचे। कटे हुए पैर के नाखून पर नेल पॉलिश लगी थी। बाद में इन्हें जांच के लिए सिविल अस्पताल के पीएम रूम में रखा गया। जहां एफएसएल टीम भी पहुंची। ऐसी आशंका भी जताई गई किहत्या कर शव के अंगों को काटकर अलग-अलग यहां-वहां फेंका गया होगा। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग भी चेक कराई जा रही है।
must read : गाड़ी की टक्कर लगी तो मां के हाथ से छूटा आठ माह का बच्चा, दर्दनाक मौत

फायर ब्रिगेड से प्रेशर के साथ नाली में छोड़ा पानी

उधर, बाद में पुलिस की ओर से कैंटबोर्ड की फायर ब्रिगेड बुलाई गई और नाली के एक छोर से फायर ब्रिगेड की मदद से प्रेशर से पानी छोड़ा गया। ताकि घरों के नीचे से निकली नाली में कोई और अंग भी हो तो वह पानी के प्रेशर से बहते हुए निकले। लेकिन कुछ नहीं निकला। हालांकि पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि अब पुलिस घर-घर जाकर तलाश कर रही है कि महिला और पुरुष अचानक ही लापता तो नहीं है, क्योंकि पुलिस को शंका है कि आसपास के ही किसी घर में महिला की हत्या की गई है और पैरों को वहां पर फेंका गया है।
must read : गरबा खेलते-खेलते बेहोश हुई सातवीं की छात्रा, अस्पताल में डॉक्टर बोले- ये तो गर्भवती है…

बॉडी की तलाश

प्रथम दृष्टिया महिला के पैर लग रहे हैं। जिनकी उम्र संभवत: 30-40 वर्ष के आसपास होगी। जांच शुरू कर दी है, जिसमें अब बॉडी की तलाश की जाएगी।
योगेंद्रसिंह पवार, कोतवाली टीआई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो