script

खंडहर में मिले कंकालों से फैली दहशत, दिन में भी पास से नहीं गुजर रहे लोग, देखें वीडियो

locationइंदौरPublished: Nov 04, 2020 04:43:11 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

खंडहर में मिले दो कंकालों के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म, खंडहर के पास के रास्ते से भी नहीं गुजर रहे लोग..

photo_2020-11-04_14-13-40.jpg
इंदौर. इंदौर के लसूड़िया इलाके में एक खंडहर में दो नरकंकाल मिलने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। मंगलवार की रात खंडहर में दो कंकाल मिले थे जिससे इलाके में सनसनी फैल गई थी। जो कंकाल मिले थे वो एक महिला और एक पुरुष के थे। कंकाल मिलने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। वहीं दूसरी तरफ बुधवार को भी खंडहर में मिले कंकालों को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार इलाके में गर्म रहा। सोशल मीडिया पर भी कई तरह की बातें लोगों के बीच हो रही हैं और लोग खंडहर के पास से गुजरने से भी बच रहे हैं।
नरकंकालों का पूरा सच !
लसुड़िया इलाके के एक खंडहर में दो नरकंकाल मिलने औऱ सोशल मीडिया पर खंडहर में मिले नरकंकालों की तस्वीरें तेजी से वायरल होने की खबर पुलिस को मिली थी। पुलिस के मुताबिक जिस खंडहर में कंकाल मिले वो आयुर्वेदिक महाविद्यालय की बिल्डिंग थी जो अब खंडहर हो चुकी है। पुलिस कंकाल मिलने की खबर मिलने के बाद मंगलवार की रात को ही मौके पर पहुंच गई थी। जांच की तो पता चला कि जो दो कंकाल मिले हैं वो एक पुरुष और महिला का कंकाल है। कंकाल मिलने के बाद एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और जब एफएसएल टीम ने जांच की तो पता चला कि दोनों नरकंकाल रसायन से बनाए गए हैं। जिनका उपयोग कॉलेज में स्टूडेंट्स के लिए डमी के तौर पर किया जाता होगा। साथ ही ये भी पता चला है कि ये कंकाल एक संदूक में रखे हुए थे जिन्हें किसी शरारती तत्व ने संदूक से निकालकर बाहर खड़ा कर दिया होगा। जिस जगह पर ये कंकाल मिले हैं वो काफी खंडहरनुमा हो चुकी है और वहां पर कोई जाता आता भी नहीं है। एक बात और सामने आई है कि इस खंडहर में असमाजिक तत्वों का डेरा रहता है जो कि खंडहर को नशे का अड्डा बनाए हुए हैं ऐसे में पुलिस अब वहां पर गश्त बढ़ाने की बात कह रही है।
देखें वीडियो-

//?feature=oembed

सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं
खंडहर में मिले नरकंकालों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अभी भी तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं। अंधविश्वास की बातों को भी बढ़ावा इन चर्चाओं से मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ खंडहर के पास से गुजरने वाले लोग भी अब इस रास्ते से गुजरने से बचते हुए नजर आ रहे हैं जिसके कारण रोड पर सन्नाटा सा पसरा हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो