scriptबात करने के लिए बुलाया और चाकुओं से गोद दिया | two stabbed a youth | Patrika News

बात करने के लिए बुलाया और चाकुओं से गोद दिया

locationइंदौरPublished: Oct 08, 2019 10:49:52 am

Submitted by:

Manish Yadav

तीन इमली बस स्टैंड के बाहर हुई वारदात,जब उसका साथी बचाने के लिए आया तो उस पर भी हमला कर दिया। युवती को लेकर उनके बीच में कहासुनी हो गई थी। इसको लेकर बात करने के लिए बुलाया था।

Marpit

Marpit

इंदौर। बीती रात तीन इमली बस स्टैंड के पास बदमाशों ने एक युवक को चाकुओं से गोद दिया। जब उसका साथी बचाने के लिए आया तो उस पर भी हमला कर दिया। बताया जाता है कि युवती को लेकर उनके बीच में कहासुनी हो गई थी। इसको लेकर बात करने के लिए बुलाया था।
पुलिस के अनुसार राजा कैथवास चितावद की शिकायत पर अमित सोलंकी और रोहित उर्फ कमलेश के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। आरोपितों ने रोहित सिलावट (20), अमन पाल (१8) चितावद के साथ मारपीट की। इसमें रोहित सिलावट की हालत गंभीर है। राजा ने पुलिस को बताया कि रोहित के पास उसके छोटे भाई अंकित सिलावट का फोन आया। उसने बताया कि दोनों आरोपितों ने उसे बात करने के लिए तीन इमली बस स्टैंड पर पर बुलाया है। इस पर रोहित व अमन पाल के साथ वहां पर गया था। रोहित की आरोपितों से बातचीत चल रही थी। इसी दौरान अमित ने चाकू निकाला तो रोहित बचने के लिए वहां भागा। इस दोनों बदमाशों ने उसका पीछा किया और जान से मारने कि नीयत से उसके पेट में चाकू मार दिया। दोनों बदमाशों ने चाकू से हमला किया। जब वह अंकित तथा अमन पाल बीच-बचाव करने के लिए गए तो उनके साथ में विवाद किया और अमन पाल को पत्थर मारकर घायल कर दिया। गंभीर हालत में रोहित को अस्पताल लेकर जहां उसका इलाज चल रहा है। टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि आरोपित के परिवार की एक लड़की से गरबे के दौरान घायल से बात करने की बात को लेकर विवाद हो गया था। इसी को लेकर बात करने के लिए देर रात बुलाया और इसी दौरान हमला कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो