उधारी के विवाद में युवकों को चाकू से गोदा

उधारी के विवाद में युवकों को चाकू से गोदा

Manish Yadav | Updated: 12 Oct 2019, 01:01:02 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

तीन घायल, पुलिस ने हत्या दर्ज किया हत्या के प्रयास का केस, फोन कर रुपए लेने के लिए बुलाया। इसी दौरान गाडिय़ों में भरकर वह लोग पहुंचे और उस पर हमला कर दिया

इंदौर। देपालुपर में कल दो पक्षों के विवाद हो गया। इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पर हमला कर दिया। इस मारपीट में एक किशोर सहित तीन युवक घायल हो गए। बताया जाता है कि 90 हजार रुपए के उधारी को लेकर विवाद हो गया था। इस पर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।
पुलिस के अनुसार भारत पिता प्रेमसिंह राठौर निवासी देपालपुर ने जयन्त, निरंजन परमार, अक्षय परमार और उसके साथी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कराया है। इस हमले में अंकित पिता अशोक राव (17) निवासी तिलकमार्ग देपालपुर, विकास पिता शंकरलाल मकवाना (22) निवासी श्रीकृष्णधाम कॉलोनी, सूरज पिता भूरालाल धाकड़ (20) निवासी धाकड़ मोहोल्ला घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज चल रहा है। टीआई गोपाल परमार ने बताया कि घायल पक्ष ने आरोपितों का उधार लिए रुपयों को वापस लेने की बात को लेकर विवाद चल रहा है। कल यह लोग बेटमा नाके के पास खड़े हुए थे। वहां पर आरोपित भी पहुंच गए थे। उधार दिए रुपए को लेकर एक बार से उनके बीच में कहासुनी हो गई थी। इसी बात को लेकर विवाद हुआ तो आरोपित हथियार ले आए और तीनों पर हमला कर दिया। चाकू व डंडे लैस बदमाशों ने तीनों के साथ मारपीट की। उनके सिर, पैर, और पेट मेंचोट आई है। इनमें से अंकित और सूरज को चाकू लगा है, जबकि विकास के सिर में डंडा लगा है। विवाद की सूचना पर पुलिस का दल भी वहां पहुंच गया था। सभी घायलों को अस्पताल भेजा दिया गया। पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई कर रहे हैं। जल्द ही आरोपित भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फोन कर रुपए लेने के लिए बुलाया
सूरज के पिता भूरा धाकड़ ने बताया कि आरोपित जयंत और सूरज दोस्त हैं। दोस्ती के चलते उसने ९० हजार रुपए उधार दे दिए थे। वह अब रुपए वापस मांग रहा था। सूरज किसी काम से मक्सी गया हुआ था। उसे जयंत का फोन आया कि वह रुपए लेकर आ रहा है। बेटमा नाके पर वह आरोपितों का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान गाडिय़ों में भरकर वह लोग पहुंचे और उस पर हमला कर दिया। जब साथी बचाने के लिए आए तो उनके साथ में भी मारपीट की गई। घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned