scriptहारे का सहारा, श्याम हमारा, इन शब्दों ने ही ढूंढ निकाले महिलाओं को लूटने वाले शातिर बदमाश | Two vicious crooks who robbed women arrested | Patrika News

हारे का सहारा, श्याम हमारा, इन शब्दों ने ही ढूंढ निकाले महिलाओं को लूटने वाले शातिर बदमाश

locationइंदौरPublished: Jun 02, 2022 12:12:36 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

हारे का सहारा-श्याम हमारा इस वाक्य में ही कितनी शक्ति है, ये तो खाटू श्याम के भक्त ही जानते हैं.

हारे का सहारा, श्याम हमारा, इन शब्दों ने ही ढूंढ निकाले महिलाओं को लूटने वाले शातिर बदमाश

हारे का सहारा, श्याम हमारा, इन शब्दों ने ही ढूंढ निकाले महिलाओं को लूटने वाले शातिर बदमाश

इंदौर. हारे का सहारा-श्याम हमारा इस वाक्य में ही कितनी शक्ति है, ये तो खाटू श्याम के भक्त ही जानते हैं, खाटू श्याम के लाखों भक्तों का मानना है कि बाबा हारे का भी सहारा है, जो व्यक्ति हर तरफ से हार चुका हो, उसे कोई सहारा नहीं मिल रहा हो, उसे भी बाबा श्याम तार देते हैं, यही कारण है कि खाटू श्याम के भक्तों की जुबान पर हर समय यही वाक्या रहता है, हारे का सहारा, खाटू श्याम हमारा। इसी दो अक्षर के मंत्र ने मध्यप्रदेश में वह कर दिखाया, जो काम करना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं था।

दरअसल खाटू श्याम बाबा के इस भजन या बोल हारे का सहारा खाटू श्याम हमारा ने ही मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में महिलाओं को लूटने वाले शातिर बदमाशों को ढूंढ निकाला है। ये बदमाश शातिर होने के कारण पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर थे, क्योंकि इनकी गाड़ी पर नंबर नहीं होने के कारण ये पकड़ में भी नहीं आ रहे थे।


जानकारी के अनुसार चेन स्नेचिंग के मामले शहर में काफी बढ़ रहे थे, ऐसे में महिलाओं की मिल रही लगातार शिकायतों के चलते पुलिस चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को खोजने में जुटी थी, लेकिन इनकी गाड़ी पर कोई नंबर नहीं होने के कारण इन्हें पकडऩे में काफी परेशानी हो रही थी, पुलिस ने इन्हें ढूंढ निकालने के लिए 400 से अधिक सीसीटीवी कैमरें की फुटेज खंगाल दी थी, लेकिन इनकी गाड़ी पर कोई नंबर नहीं होने के कारण इन्हें ढूंढना मुश्किल हो रहा था, क्योंकि ये हर बार बिना नंबर की गाड़ी का उपयोग वारदात को अंजाम देते वक्त करते थे, लेकिन इसी बीच बदमाशों की गाड़ी पर पुलिस को हारे का सहारा लिखा हुआ नजर आया, इसके आधार पर पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो दो बदमाश सामने आए। जिसमें से एक बदमाश शाजापुर का रेपिस्ट निकला, वहीं दूसरी और एक इंदौर का शातिर बदमाश निकला, ये दोनों मिलकर हमेशा लूट की वारदात को अंजाम देते हैं।

यह भी पढ़ें : वो बोला मैं 12 साल से करता हूं एक लड़की से प्यार, पहले दिन खिलाई गर्भनिरोधक गोलियां, मैंने पी लिया फिनायल, फिर भी बच गई जिंदा

थाना प्रभारी मनीष डाबर ने बताया कि आकाश पिता सत्यनारायण भिलाला निवासी शाजापुर व पंकज पिता सुरेश राठौर निवासी राजनगर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है, इन बदमाशों से कई लूट की घटनाओं का खुलासा हुआ है, महिला रामबाई पति सुरेश ने गले से चेन झपटने की शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने गाड़ी पर लगे स्लोगन के आधार पर आरोपियों को पकड़ा है, गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक आकाश भिलाला पर शाजापुर में बलात्कार का भी केस दर्ज है। इन दोनों पर लूट के भी कई केस लगे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो