बुलेट सहित 50 फीट गहरे गड्ढे में गिरे दो युवक, दोनों गंभीर

बुलेट सहित 50 फीट गहरे गड्ढे में गिरे दो युवक, दोनों गंभीर

Hussain Ali | Updated: 11 Jul 2019, 02:18:50 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

लसूडिय़ा में बीआरटीएस कॉरिडोर पर हादसा, फिर सामने आई नगर निगम की लापरवाही,एक छात्र गंवा चुका जान

इंदौर. देवास नाका के पास राजपाल टोयोटा के सामने बीआरटीएस कॉरिडोर में नगर निगम सीवरेज लाइन डालने का काम कर रहा है। यहां करीब 50 फीट गहरा व 30 फीट चौड़ा गड्ढा खोदा गया है।

मंगलवार रात 1 बजे देवास नाका स्थित ढाबे पर दोस्त का जन्मदिन मनाकर विजयनगर लौट रहे बुलेट सवार साहिल मिश्रा (22) निवासी साउथ तुकोगंज व तेजस शाह (22) निवासी विजय नगर बीआरटीएस कॉरिडोर में घुस गए। देवास नाका पर ऑटो रिक्शा स्टैंड पर खड़े रिक्शा चालक कुलदीप सिंह ने दोनों को तेज रफ्तार से बीआरटीएस कॉरिडोर में जाते देख रोका और बताया, आगे काम चल रहा है, गाड़ी नहीं जा पाएगी। कुलदीप के मुताबिक, वे उसे गालियां देते हुए आगे बढ़ गए और गड्ढे के आसपास लगे टीन शेड तोड़ते हुए नीचे जा गिरे।

जोरदार आवाज के चलते लोग आए। एक अन्य गाड़ी पर दो दोस्त भी साथ थे। लोगों ने दोनों को रस्सी से बांधकर निकाला और बॉम्बे अस्पताल पहुंचाया।साहिल के मौसेरे भाई विवेक पांडे ने बताया, साहिल टेलीपरफॉर्मेंस में काम करता है, वहीं तेजस प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। दोनों मूलत: छिंदवाड़ा के रहने वाले है। साहिल के पैर का ऑपरेशन हुआ, जबकि तेजस को सिर में चोट आई। साहिल बड़े भाई संगीत के साथ रहता है। पिता टीचर हैं और बीमारी के चलते नागपुर में भर्ती हैं। परिजन साहिल को भी शिफ्ट कर नागपुर ले जाने वाले थे, लेकिन हालत ठीक नहीं होने से यहीं ऑपरेशन करवाया गया।

 

indore

ओवरटेक करने में घुसे

विवेक ने बताया, साहिल से उनकी बात हुई। उसने बताया, एक ट्रक तेजी से जा रहा था, जिसके कारण धूल उड़ रही थी। उसे ओवरटेक करने के दौरान बीआरटीएस में घुस गए। धूल उडऩे से उन्हें ठीक से कुछ दिखा नहीं। टीन शेड देखकर उन्होंने साइड से गाड़ी निकालने की कोशिश की, लेकिन गड्ढे में गिर गई। तेजस के परिजन भी इंदौर आ गए।

एक छात्र गंवा चुका जान

निगम ने सीवरेज लाइन के लिए इतना बड़ा गड्ढा खोद दिया, लेकिन सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए। टीन शेड पर रेडियम व संकेतक नहीं था। यहां रात में कर्मचारी तैनात नहीं किया। निगम की लापरवाही से मनोरमागंज में गिरकर छात्र जान गंवा चुका है। मामले में जानकारी नहीं देने पर पुलिस ने निगम कर्मचारी के खिलाफ ही लापरवाही का केस दर्ज किया। टीआई लसूडिय़ा संतोष दूधी ने बताया, इस मामले में भी जांच में जिसकी लापरवाही सामने आएगी उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned