scriptघुमाकर लाकर मासूम भतीजे को गेट पर छोड़ा, रिवर्स करते वक्त चढ़ी जीप, मौत | uncle was doing reverse jeep and nephew came under wheels | Patrika News

घुमाकर लाकर मासूम भतीजे को गेट पर छोड़ा, रिवर्स करते वक्त चढ़ी जीप, मौत

locationइंदौरPublished: Nov 23, 2021 10:11:01 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

चाचा के साथ खुशी-खुशी घूमकर लौटा था डेढ़ साल का भतीजा..जीप रिवर्स करते वक्त हादसा..

indore.jpg

इंदौर. इंदौर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मासूम की उसी के चाचा की जीप से कुचलने से मौत हो गई। घटना शहर के महावीर तोतला नगर की है जहां जीप रिवर्स लेते वक्त मासूम जीप की चपेट में आ गया। परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

चाचा की जीप की चपेट में आया मासूम भतीजा
प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर के महावीर तोतला नगर में रहने वाले मुकेश कुमावत के डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे लविश को मंगलवार की दोपहर उसके चाचा नानू राम कुमावत अपनी थार जीप से घुमाने के लिए ले गए थे। घुमाने के बाद चाचा नानू राम ने भतीजे लविश को घर के गेट पर जीप से उतार दिया। उन्हें लगा कि भतीजा या तो अंदर चला गया है उन्होंने इसी दौरान तेजी से जीप को रिवर्स किया जिसकी चपेट में मासूम लविश आ गया। बच्चे की चीख सुनते ही परिवार के लोग दौड़कर बाहर आए और बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक लविश की सांसें थम चुकी थीं। घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि नानू राम कुमावत भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा उपाध्यक्ष हैं।

 

ये भी पढ़ें- फाइल खोलते ही महिला तहसीलदार की निकली चीख, कुंडली मारकर बैठा था जहरीला सांप

पहले भी हुई ऐसी दर्दनाक घटना
बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब परिजन की छोटी लापरवाही से बच्चे की जान गई है। करीब पांच महीने पहले भी इंदौर में ही गाड़ी रिवर्स करते वक्त एक बच्ची कार की चपेट में आ गई थी। तब भी बच्ची के चाचा ही कार चला रहे थे जिन्हें बच्ची के आने का बिलकुल भी आभास नहीं हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो