scriptइंदौर के होलकर स्टेडियम में मध्यप्रदेश का अनूठा कमाल | Unique wonder of Madhya Pradesh at Holkar Stadium in Indore | Patrika News

इंदौर के होलकर स्टेडियम में मध्यप्रदेश का अनूठा कमाल

locationइंदौरPublished: Dec 22, 2022 04:37:34 pm

Submitted by:

sachin trivedi

चंडीगढ़ के खिलाफ रणजी मैच में कुछ ऐसे मिली बड़ी जीत
 

patrika

patrika

इंदौर. मध्यप्रदेश और चंडीगढ़ के बीच खेले गए रणजी मैच दो दिन में ही खत्म हो गया। 4 दिनी मैच की खास बात यह रही की दूसरे दिन कुल 22 विकेट गिरे। वर्तमान चैंपियन मप्र के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। बाएंं हाथ के स्पिनर कुमार कार्तिकेय ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच में 10 विकेट लेने का पहला कारनामा किया, जिससे मध्य प्रदेश ने चंडीगढ़ को एक दिन में पारी और 125 रन से हरा दिया। रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-डी मैच में बुधवार को होलकर स्टेडियम में 23 विकेट गिरे।

मध्यप्रदेश की टीम शीर्ष पर
लगातार दो बोनस अंकों की जीत के साथ मप्र ग्रुप-डी में 14 अंकों के साथ शीर्ष पर है। पहले मैच में मध्य प्रदेश ने जम्मू-कश्मीर को एक पारी और 17 रनों से हराया था। बुधवार को दिन की शुरुआत 289/7 से करते हुए मप्र ने 7.2 ओवरों में 20 रन जोड़े और 309 रन पर आउट हो गई। इसके बाद चंडीगढ़ के बल्लेबाजों ने गैर-जिम्मेदारी भरी पारी खेली और एक सत्र भी नहीं टिक सके। सलामी बल्लेबाज अर्सलान खान ने 58 गेंदों में 34 रन बनाए।

patrika
IMAGE CREDIT: patrika

32वें खिलाड़ी का सम्मान प्राप्त किया कार्तिकेय ने
पिछले सीजन के अपने उम्दा प्रदर्शन को जारी रखते हुए कार्तिकेय ने शम्स मुलानी के बाद दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले 32वें खिलाड़ी का सम्मान प्राप्त किया। कार्तिकेय ने 10/64 के मैच के आंकड़ों के साथ वापसी की और चंडीगढ़ को दो दिन 57 और 127 पर दो बार आउट करने में मदद की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो