मुश्किल दौर से गुजर रही लड़कियां

अब छोटी बहन से मांगा मोबाइल नंबर, जेल से छूटा बदमाश, फिर की छेड़छाड़

By: amit mandloi

Published: 20 Jul 2018, 11:23 PM IST

- एरोड्रम थाना क्षेत्र का मामला, ग्यारहवीं की छात्रा की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

इंदौर. जेल से छूटकर आए बदमाश द्वारा युवती से छेड़छाड़ करने पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपी आए दिन छात्रा का पीछा कर उसे परेशान कर रहा था। पुलिस ने आरोपी का आपराधिक रिकार्ड खंगालने के बाद उसे तुरंत गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक १९ वर्षीय छात्रा की शिकायत पर आरोपी हनीसिंह भदौरिया निवासी लोकनायक नगर को छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया है। घटना बुधवार शाम को हुई, बदमाश ने पीडि़ता का बुरी नीयत से पीछा करना शुरू कर दिया। वह छात्रा की छोटी बहन से उसका नंबर मांगने लगा। पीडि़ता की बहन के विरोध करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। घबराई छात्रा परिजन के साथ आरोपी के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंची। आरोपी का आपराधिक रिकार्ड खंगाला तो पता चला की वह कुछ समय पहले छेड़छाड़ के मामले में पकड़ा जा चुका है। संबंधित मामले में वह जेल से जमानत पर छूटकर आया। उसके द्वारा वापस छेड़छाड़ करने पर टीम ने उसे तत्काल पकड़ा है। मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व थाना पुलिस ने एक निगमकर्मी को स्कूली की छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में पकड़ा था। उससे परेशान होकर छात्रा कई दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी। वह घर से स्कूल के लिए निकलती और डर के मारे रास्ते में छुप जाती। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने आरोपी निगमकर्मी को पकड़वाया था।


महिला को अकेला देख परिचित ने की ज्यादती

इंदौर. हीरा नगर इलाके में महिला से ज्यादती का मामला सामने आया है। इलाके में रहने वाली ३० वर्षीय महिला के घर पर १५ जुलाई को आरोपित राकेश कोरी निवासी प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश पहुंचा। घटना वाले दिन महिला घर पर अकेली थी। महिला का मायका जिस गांव में है, आरोपित भी वहीं रहता है। परिचित होने के चलते वह महिला से मिलने के बहाने घर पहुंचा था। यहां मौका पाकर उसने महिला को धमकाकर दुष्कर्म किया। जाते समय भी वह धमकी देकर गया कि घटना के बारें में किसी को नहीं बताए। गुरुवार को महिला ने परिजन को घटना की जानकारी दी। हीरा नगर थाने पहुंचकर उन्होंने राकेश के खिलाफ केस दर्ज कराया। अब पुलिस टीम उसे गिरफ्तार करने के लिए प्रतापगढ़ जाएगी।

 

amit mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned