सूदखोरों से परेशान युवक ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली

तिलक नगर में सूदखोरों से परेशान युवक ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला था, जिसमें दो लोगों के नाम थे

इंदौर. तिलक नगर में सूदखोरों से परेशान युवक ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला था, जिसमें दो लोगों के नाम थे। पुलिस ने सुसाइड नोट में लिखे दोनों सूदखोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पैसा लौटाने के बाद भी वे युवक से मारपीट करते थे, जिससे तंग आकर उसने सुसाइड कर लिया।
टीआई तिलक नगर सोमा मलिक ने बताया, चौहान नगर निवासी मृतक रितेश (30) पिता बाबूलाल यादव के पास से एक डायरी में सुसाइड नोट मिला था। कई पन्नों में उसने अपनी परेशानी लिखी थी। रितेश ने लिखा था कि उसने अपने भतीजे के लिए ३० हजार रुपए इकराम खान (३२) व नितिन चौहान (१९) निवासी आईडीए बिल्डिंग स्कीम १४० से उधार लिए थे। इन्हें वह ब्याज सहित लौटा चुका था। इसके बाद भी वे रुपए मांग रहे थे।

परेशान होकर रितेश ने पत्नी का सोने का मंगलसूत्र बेचकर रुपए दिए। कुछ दिन तक सूदखोर चुप रहे, फिर उन्होंने रुपए के लिए परेशान करना शुरू कर दिया।

रितेश ने जब उन्हें पैसा नहीं दे पाने की बात कही तो उसे कमरे में बंद कर बुरी तरह मारा-पीटा। इसके बाद रितेश ने भांजे आकाश की बाइक उनके पास गिरवी रखी। पैसा देकर इस बाइक को छुड़ाने के लिए दोनों सूदखोर फिर से परेशान करने लगे। रितेश ने परिवार के लोगों से माफी मांगते हुए पत्नी के लिए लिखा था कि वह दोनों आरोपित को सजा दिलवाए। वे ही उसकी मौत के लिए जिम्मेदार हैं। पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त किया था। शुक्रवार को मामले में पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर इकराम व नितीन को गिरफ्तार किया। जांच के बाद मामले में सूदखोरी की धाराएं बढ़ाई जाएंगी। दोनों आरोपित को रिमांड पर लेकर बाइक पुलिस जब्त करेगी।

 

 

 

usurer

प. बंगाल से आए परिवार का पर्स चोरी
इंदौर . पश्चिम बंगाल से इंदौर रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने आए परिवार का मंदिर दर्शन पर जाते वक्त ऑटो से पर्स चोरी हो गया। पर्स में दो मोबाइल, नकदी व अन्य सामान रखा था। चोरी की घटना पता चलते ही परिवार थाने पहुंचा। कोई मदद नहीं मिलने पर वे पुलिस कंट्रोल रूम अधिकारियों के समक्ष मदद मांगने पहुंचे।

सूने मकान में चोरी
इंदौर . द्वारकापुरी थाना क्षेत्र स्थित एक सूने मकान में घुसे बदमाश ने हजारों का माल उड़ा दिया। पुलिस के मुताबिक फरियादी संजना पति धमेंद्र सिंह की शिकायत पर गुरुवार को अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित छत के रास्ते घर में घुसा था। उसने आलमारी से चांदी के जेवरात, मोबाइल व करीब १० हजार नकद उड़ा दिए थे।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned