scriptअक्टोबर भी है प्यार का महीना- वरुण धवन | varun dhawan october film released date | Patrika News

अक्टोबर भी है प्यार का महीना- वरुण धवन

locationइंदौरPublished: Apr 12, 2018 03:56:15 pm

Submitted by:

nidhi awasthi

फिल्म अक्टोबर की स्टार कास्ट ने सेलिब्रेट किया अक्टोबर फेस्ट

varun dhawan
इंदौर. वरुण धवन स्टारर और शुजित सरकार डायरेक्टेड फिल्म अक्टोबर की स्टार कास्ट और क्रू मेंबर्स ने मिलकर फिल्म रिलीज से पहले मुंबई की होटल हॉलिडे इन में अक्टोबर फेस्ट ऑर्गनाइज किया। इस फेस्ट में फिल्म की स्टार कास्ट और डायरेक्टर के साथ फिल्म से जुड़े खास लोग शामिल हुए। फिल्म में वरुण धवन एक होटल मैनेजमेंट ट्रेनी के रोल में है, जो अपने लाइफ में बहुत ज्यादा सक्सेस हासिल करना चाहता है। लीड एक्ट्रेस वनिता संधू और गीतांजलि राव हैं। फेस्ट में बनिता संधू ने फिल्म से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर किए। फेस्ट में शुजित, वनिता और वरुण ने मीडिया के साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान आने वाली प्रॉब्लम के बारे में भी बात की।
फिल्म में वरुण होटल मैनेजमेंट ट्रेनी है और वनिता उनकी क्लासमेट और को वर्कर है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग होटल हॉलिडे इन में हुई है। शूटिंग के दौरान कुकिंग और क्लीनिंग जैसे सीन शूट करने के अनुभव साझा किए। वरुण ने मीडिया से चर्चा में कहा है कि अभी तक माना जाता है कि फरवरी इजहार-ए-इश्क का महीना है, लेकिन अब प्यार का महीना बदलने वाला है। फिल्म देखने के बाद महसूस होगा कि अक्टोबर भी प्यार का महीना है।
वरुण धवन ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी तो माना जा रहा था कि वो एक मसाला एंटरटेनर हैं, गोविंदा की राह पर चलना चाहते हैं और फिल्म मेकर के बेटे होने का ही फ़ायदा ले पायेंगे। लेकिन हाल के वर्षों में वरुण ने अपने आपको साबित कर दिखाया कि वो यूं ही फिल्मी दुनिया में नहीं आये। एक्टिंग भी वो कर लेंगे और बॉक्स ऑफ़िस पर माल कमा कर भी देंगे।
स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरू हुआ वरुण धवन का सफ़र बदलापुर से होता हुआ अक्टूबर (ऑक्टोबर ) तक आ चुका है। पिता डेविड जैसी डांसिंग-कॉमेडी और करण जौहर के रोमांस में अपने को साबित कर चुके वरुण को अब शूजित सरकार जैसा निर्देशन मिला है, जिनकी विक्की डोनर से पीकू तक की फिल्मों ने अपना अलग अलग रंग दिखाया है। शूजित के निर्देशन में बनी अक्टूबर इस हफ़्ते यानि 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी। फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है लेकिन वैसा नहीं जैसा आम मसाला फिल्मों में होता है। नेशनल अवॉर्ड विनर जूही चतुर्वेदी की लिखी इस कहानी में इंटेंस ड्रामा और कूट कूट कर इमोशन हैं, ऐसा ट्रेलर से दिख गया है। हम ये इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शूजित ने वरुण सहित अपनी पूरी टीम को इस फिल्म की कहानी को किसी को न बताने की हिदायत दी है यानि फिल्म में कुछ ट्विस्ट एंड टर्न हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो