बालों को रंगकर करते थे चोरी, गोल्डन गैंग से जब्त हुए इतने दर्ज़न वाहन

बालों को रंगकर करते थे चोरी, गोल्डन गैंग से जब्त हुए इतने दर्ज़न वाहन

Reena Sharma | Publish: Apr, 21 2019 04:02:01 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

बाल रंगकर चुराते थे वाहन: एक दर्जन गाड़ी और एक लोडिंग रिक्शा जब्त

 

इंदौर. पुलिस ने वाहन चोर गोल्डन गैंग को पकड़ा। गैंग में शामिल नाबालिग हर वारदात के बाद बाल का रंग बदल लेता। अकसर गोल्डन रंग करता। एएसपी शैलेंद्रसिंह चौहान ने बताया, विजयनगर पुलिस ने चेकिंग में लोडिंग रिक्शा के साथ मिचरा भील (20 ) निवासी गंधवानी, पवन व एक नाबालिग को पकड़ा। टीआई रत्नेश मिश्रा, एसआई पीएल शर्मा, सिपाही कुलदीप व गोविंद ने इनसे पूछताछ के बाद एक दर्जन दोपहिया वाहन व लोडिंग रिक्शा जब्त किया। पार्क के बार से चुराया रिक्शा २५ हजार रुपए में बेचने जा रहे थे। मिचरा पीथमपुर में मजदूरी, वहीं पवन एक ढाबे के अलावा केटरिंग में वेटर है। नाबालिग हेयर सैलून संचालित करता है। मिचरा व पवन रैकी कर गाड़ी चुराते। उनके पास कई मास्टर चाबियां भी मिलीं। पुलिस को जानकारी मिली थी, गोल्डन बाल वाला कई वाहन चोरी में नजर आया है। इसी के चलते पुलिस की नजर ऐसे व्यक्ति पर थी। गोल्डन बालों के चलते इन्हें गोल्डन गैंग के नाम से जाना जाता है।

25 सौ में बेच देता बाइक
मिचरा ने इंदौर के साथ देवास व उज्जैन में भी वारदात की। वह धार के गांवों में 2500 रुपए में बाइक बेच देता। वह पार्किंग में खड़ी गाड़ी पर नजर रखता। उसके साथी गाड़ी मालिक के पीछे जाते, तब गाड़ी चुरा ले जाता। तीनों गाड़ी बेचकर मिले पैसों से शराबखोरी व शौक पूरे करते। पवन गर्लफें्रड पर भी खर्च करता। तीनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned