VIDEO : उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू विशेष वायुयान से पहुंचे इंदौर, अफसर और मंत्रियों ने किया स्वागत

VIDEO : उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू विशेष वायुयान से पहुंचे इंदौर, अफसर और मंत्रियों ने किया स्वागत

Reena Sharma | Publish: Aug, 08 2019 12:41:32 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

कलेक्टर, डीआईजी, मंक्षी और कई अधिकारी मिलने पहुंचे

इंदौर. उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू एक दिवसीय भ्रमण पर विशेष वायुयान द्वारा गुरुवार को इंदौर आए। इंदौर आगमन पर उनका आत्मीय स्वागत किया गया। श्री नायडू की अगवानी कर विमानतल पर राज्यपाल श्री लालजी टण्डन ने स्वागत किया।

 इस अवसर पर राज्य शासन की ओर से स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट तथा उच्च शिक्षा मंत्री श्री जीतू पटवारी ने उपराष्ट्रपतिका आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर सासंद श्री शंकर लालवानी, संभागायुक्त श्री आकाश त्रिपाठी, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्री वरुण कपूर, कलेक्टर श्री लोकेश कुमार जाटव, डीआईजी श्रीमती रूचि वर्धन मिश्रा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। सभी ने एक के बाद मंत्री जी का स्वागत फूलों का गुलदस्ता देकर किया और उन्होंने सभी को धन्यवाद दिया।

उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडु गुरुवार को श्री वैष्णव गुरुवार को श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय के द्तीय दीक्षांत समारोह के मुख्य अतिथि होंगे। दोपहर १२.३५ बजे विशेष विमान से वे इंदौर से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। बुधवार को अफसरों ने कार्यक्रम स्थल से उनके मार्ग का निरीक्षण भी किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned