scriptडांसर के साथ नाचते सदर का वीडियो वायरल, सफाई में कहा- 2 साल पुराना है वीडियो | Video of Naharshah Dargah Sadar dancing with lady dancer goes viral | Patrika News

डांसर के साथ नाचते सदर का वीडियो वायरल, सफाई में कहा- 2 साल पुराना है वीडियो

locationइंदौरPublished: Feb 11, 2021 09:33:54 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

वीडियो में दरगाह के अंदर महिला डांसर के साथ नाचते दिख रहे सदर…

sadar_dance.png

इंदौर. इंदौर शहर के खजराना इलाके की नाहरशाह वाली दरगाह के सदर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में सदर महिला डांसर के साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में और भी लोग दिख रहे हैं और कहा जा रहा है कि ये वीडियो दरगाह के अंदर का है। वहीं वायरल वीडियो को लेकर सदर की सफाई भी सामने आई है और उन्होंने साजिश के तहत वीडियो वायरल करने की बात कही है।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z9e6p

डांसर के साथ सदर का डांस करते वीडियो वायरल
सदर अरब अली पटेल का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो एक मिनिट का है। वायरल वीडियो में सदर अरब अली मंच पर एक लेडी डांसर के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो दरगाह के अंदर का है। वहीं वायरल वीडियो पर सदर अरब सिंह पटेल की सफाई भी सामने आई है। उनका कहना है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो 2 साल पुराना है और सांवेर के पास उनके भांजे की शादी समारोह के दौरान बनाया गया था। उन्होंने आरोप लगाया है कि किसी ने साजिश के तहत वीडियो को वायरल किया है और उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। सदर अरब सिंह का कहना है कि उनके एक साल के कार्यकाल के दौरान उनका किसी से भी किसी प्रकार का विवाद या मतभेद नहीं हुआ है। क्योंकि दरगाह पर सालाना करीब 50 लाख रुपए का दान आता है इसी के कारण उन्हें साजिश कर बदनाम किया जा रहा है।

 

वक्फ बोर्ड लेगा निर्णय- शहर काजी
सोशल मीडिया पर वायरल हुए सदर के डांस वाले वीडियो को लेकर शहरकाजी इशरत अली का बयान भी सामने आया है। उनका कहना है कि अगर वाकई में जो वीडियो वायरल हुआ है वो 2 साल पुराना है तो कुछ नहीं किया जा सकता लेकिन अगर हां वीडियो वर्तमान का है तो ये बेहद ही निंदनीय है और पूरे मामले को वक्फ बोर्ड के सामने रखा जाएगा। जिसके बाद वक्फ बोर्ड ही इस मामले पर कोई निर्णय लेगा।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z9e6p
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो