VIDEO STORY: इंदौर में कोरोना से हुई 2 और मौतें, MP में मरने वालों को संख्या 14 पहुंची

हर दिन बढ़ती जा रही कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या

इंदौर : कोरोना के कहर से रविवार को इंदौर में दो और मौत हो गई। इनमे स्नेहलतागंज निवासी 53 वर्षीय महिला और एक 58 साल का पुरुष शामिल है। राज्य में अब कोरोना से जान गंवाने वालों की संख्या 14 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, इंदौर में 135 लोग संक्रमण के शिकार हैं।

टाटपट्टी बाखल से लगातार तीसरे दिन 6 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई, जिनमें 5 एक परिवार के हैं। गत दिनों स्वास्थ्य विभाग की टीम पर टाट-पट्टी बाखल में पथराव किया गया था। इसके बावजूद ये कर्मवीर यहां सतत मानव सेवा में जुटे रहे, जिसका नतीजा है कि तीन दिनों में 18 मरीज सामने आ चुके हैं।

लॉकडाउन का सभी जिलों में हो सख्ती से पालन

मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना का कम्युनिटी स्प्रेड रोकने के लिए यह आवश्यक है कि लॉक डाउन का कड़ाई से पालन सुनिश्चित हो। सभी कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक अपने जिलों में लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जाना सुनिश्चित करें। कोरोना संबंधी कार्य में लगे अमले के कार्य में बाधा उत्पन्न करना तथा कोरोना को छुपाना दंडनीय अपराध है। चाहे वह व्यक्ति किसी भी वर्ग अथवा समुदाय का हो, उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। नर्स, डॉक्टर आदि के आवागमन के लिए वाहनों की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। प्रदेश के सभी सरकारी अस्पतालों में वर्तमान में लिया जाने वाला ओपीडी शुल्क आगामी आदेश तक नहीं लिया जाए।

Corona virus coronavirus COVID-19
Show More
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned