script

VIDEO STORY : लक्जरी कार की सवारी पड़ी भारी, पुलिस जवान ने सड़क पर लगवाई उठक-बैठक

locationइंदौरPublished: Apr 26, 2020 02:16:06 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

Coronavirus Covid-19 Indore – मास्क नहीं लगाया तो पुलिस जवान ने कहा – गाड़ी इधर लगा, होगा तू वीवीआईपी अंबानी.. चल उठक-बैठक लगा, देखें पूरा वीडियो

indore_car_news_corona_lockdown_1.jpg

VIDEO STORY : लक्जरी कार की सवारी पड़ी भारी, पुलिस जवान ने सड़क पर लगवाई उठक-बैठक

इंदौर : मध्यप्रदेश के औद्योगिक शहर इंदौर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त है। फिर वो चाहे कोई भी हो, यहां नियम सबके लिए एक है। ऐसा ही मामला इंदौर के सुखलिया क्षेत्र में एमआर-10 का सामने आया है। जहां एक युवक पीले रंग की लग्जरी कार Ferrari से लॉकडाउन में खाली सड़कों पर निकला था। पुलिस जवान ने उसे गाड़ी साइड में लगाने को कहा। जवान ने कहा – मास्क क्यों नहीं लगाया… पास मत दिखा… होगा तू वीआईपी अंबानी.. चल उठक-बैठक लगा। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तू होगा कहीं का वीवीआईपी और अंबानी

वायरल वीडियो इंदौर का है। जिसमें पुलिस जवान ने युवक को बोला कि पास अभी अपनी गाड़ी में रख। ओपन कार में बिना मॉस्क क्यों जा रहा था। जवान ने पोर्शे पर सवार युवक से कहा कि पहले तू कार से उतर, तू होगा कहीं का वीवीआईपी और अंबानी। पहले यहां कार रोककर नीचे उतर। लेकिन युवक जवान की बातों की अनदेखी कर, कार से नीचे उतरने में आनाकानी कर रहा था। जवान डंडा दिखाते हुए उसे नीचे उतरने को कहा।

लक्जरी कार की सवारी पड़ी भारी

लॉकडाउन के बीच शनिवार को एक रसूखदार पॉर्शे कंपनी की करीब 85 लाख रुपए की लग्जरी कार लेकर घूमने निकल पड़ा। सुखलिया क्षेत्र में एमआर-10 पर पुलिस ने उसे रोका और नियमों का पाठ पढ़ाया। सबक याद रहे इसलिए कान पकड़कर उठक बैठक भी लगवाई। एमपी 09 सीडब्ल्यू 0001 नंबर की यह कार इंदौर में सांवेर रोड इंडस्ट्रियल एरिया स्थित आशा कांफ्रेंसिंग कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड है।

ट्रेंडिंग वीडियो