विजेता क्लब से हारी न्यूजीलैंड

विजेता क्लब से हारी न्यूजीलैंड
cricket

Narendra Hazare | Updated: 05 Oct 2016, 06:40:00 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

अंतरराष्ट्रीय मैत्री शृंखला के तहत प्रदर्शनी टी-20 क्रिकेट मैच में विजेता क्लब ने न्यूजीलैंड अंडर-19 टीम को सात विकेट से पराजित कर दिया।



इंदौर. अंतरराष्ट्रीय मैत्री शृंखला के तहत प्रदर्शनी टी-20 क्रिकेट मैच में विजेता क्लब ने न्यूजीलैंड अंडर-19 टीम को सात विकेट से पराजित कर दिया। बुधवार को एमरल्ड हाइट्स मैदान पर न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करते हुए 20 ओवरों में 149 रन बनाए। न्यूजीलैंड की ओर से हेरी ने 75, विलियम ने 28 एवं कार्ल हूपर ने 27 रनों का योगदान दिया। आशिक पटेल व साजिद अली ने 2-2 विकेट लिए। जवाबी पारी में रनों का पीछा करते हुए विजेता क्लब ने 3 विकेट खोकर विजेता होने का लक्ष्य हासिल कर लिया। अमीन मेनन ने 73 एवं वासिफ अहमद ने 46 रनों का योगदान दिया। न्यूजीलैंड स्कूल टीम की और से हैरी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।
श्रेष्ठ बल्लेबाज न्यूजीलैंड के ताईने बायेलए श्रेष्ठ गेंदबाज मेथ्यू कन्डेला एवं मैन ऑफ द सीरीज विलियम मेकफरलीन को दिया गया। पुरस्कार वितरण स्कूल के प्राचार्य सिद्धार्थ सिंह के द्वारा किया गया। इस अवसर पर राशीद खान, आतिफ अली, समीर खान एवं खेल अधिकारी अकरम खान उपस्थित थे।


MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned