scriptसावधान! इंदौर में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर भेजा जाएगा जेल | violating curfew indore administration will be sent to jail | Patrika News

सावधान! इंदौर में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर भेजा जाएगा जेल

locationइंदौरPublished: Apr 07, 2020 12:25:36 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

इंदौर में कोरोना वायरस के 151 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं
अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है

violating curfew indore
इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में खतरनाक कोरोना वायरस के 151 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। वहीं, अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। शहर में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच प्रशासन ने लॉकडॉउन और कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने का फैसला लिया है।
सोमवार को इंदौर प्रशासन ने कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजर कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों की अब खैर नहीं होगी। उल्लंघन करने वालों को पुलिस गिरफ्तार करेगी और उन्हें जेल भी भेजा जाएगा। इसके लिए प्रशासन ने अगले 30 दिनों के लिए वैष्णव यूनिवर्सिटी को अस्थाई जेल बनाया है।
इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा है कि कोरोना वायरस के मद्देनजर पूरे शहर में कर्फ्यू लगाया गया है। इसके बावजूद कुछ लोग कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे हैं। अब ऐसे लोगों पर कार्रवाई का फैसला लिया गया है। नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों को अलग-अलग धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
वैष्णव यूनिवर्सिटी को बनाया गया अस्थाई जेल


कलेक्टर मनीष सिंह के अनुसार, इस मामले में जिन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा, उनको रखने के लिए अगले 30 दिनों के लिए श्रीवैष्णव विद्यापीठ यूनिवर्सिटी में अस्थाई जेल बनाया गया है। अस्थाई जेल में जिन्हें भी रखा जाएगा, उनकी स्वास्थ्य जांच जरूर करवाई जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो