scriptबुआ के घर जाने का कहकर निकली युवती, फिर हुई खौफनाक वारदात | violence against women | Patrika News
इंदौर

बुआ के घर जाने का कहकर निकली युवती, फिर हुई खौफनाक वारदात

युवती की संदिग्ध मौत, परिवार ने अस्पताल लाने वाले ऑटो चालक पर जताया संदेह, बुआ के घर जाने का कहकर निकली थी, सरवटे बस स्टैंड पर मिली अचेत

इंदौरJun 13, 2019 / 07:19 pm

रणवीर सिंह

indore news

woman killed by unknown

इंदौर. घर से बुआ के घर जाने का कहकर निकली युवती को सरवटे इलाके से ऑटो चालक संदिग्ध परिस्थितियों में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां तीन दिन इलाज के बाद उसने दम तोड़ दिया। परिवार ने ऑटो चालक पर ही संदेह व्यक्त किया है।
ग्वालटोली पुलिस के मुताबिक, शुभम पैलेस कॉलोनी छोटा बांगड़दा में रहने वाली तमन्ना (23) पति जाकिर को 8 जून की दोपहर 3.30 बजे शानू पिता रमेश निवासी पालदा एमवाय अस्पताल में अचेत अवस्था में लेकर पहुंचा था। इलाज के दौरान मंगलवार शाम उसकी मौत हो गई। बुआ के बेटे जावेद ने बताया, करीब चार साल पहले तमन्ना की शादी हुई थी। ससुराल व मायका शुभम पैलेस कॉलोनी में ही है। पति ड्राइवरी करता है, दोनों के बच्चे नहीं हैं। शानू नामक रिक्शा चालक अक्सर परिवार की महिलाओं को छोडऩे जाता था, जरूरत होने पर तमन्ना उसे कॉल कर बुला लेती थी।
घटना वाले दिन दोपहर दो बजे वह गरीब नवाज कॉलोनी में रहने वाली बुआ के यहां जाने का बोलकर निकली थी। बाद में शानू उसे अस्पताल लेकर पहुंचा, रात को उसने मां को कॉल कर घटना की जानकारी दी। रात ज्यादा होने पर मां व अन्य परिजन दूसरे दिन सुबह अस्पताल पहुंचे। बाद में ससुराल पक्ष को जानकारी दी गई। इलाज के दौरान शानू पत्नी के साथ अस्पताल में ही मौजूद था। उसने बताया, तमन्ना उसे अचेत हालत में मिली तो अस्पताल ले आया। डॉक्टरों ने उसके कोमा में होने की बात कही।
मौत होने के बाद हुआ गायब

जावेद ने आरोप लगाया, तमन्ना के गले और हाथों में रस्सी के निशान है। मौत होने के बाद से शानू गायब है। परिवार ने उसके साथ अनहोनी होने की आशंका जताई है। वहीं अस्पताल से पहले घटना की सूचना तुकोगंज पुलिस को दी गई, मंगलवार को डायरी जांच के लिए ग्वालटोली थाने को सौंपी गई। जांच अधिकारी एएसआई दुबे ने बताया, परिवार के बयान और पीएम रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। इधर, सूत्रों का कहना है शार्ट पीएम रिपोर्ट में युवती के शरीर में शराब मिलने की पुष्टी हुई है। आशंका है कि जबरदस्ती शराब पिलाकर या नशे में उसके साथ कोई घटना हुई है।

Home / Indore / बुआ के घर जाने का कहकर निकली युवती, फिर हुई खौफनाक वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो