scriptViral Videos 2016: सोनम गुप्ता की बेवफाई और इंदौरी पोहे, यूट्यूब पर छाए शहर के स्टार्स | Viral Videos of 2016 from indre on youtube | Patrika News

Viral Videos 2016: सोनम गुप्ता की बेवफाई और इंदौरी पोहे, यूट्यूब पर छाए शहर के स्टार्स

locationइंदौरPublished: Dec 25, 2016 07:46:00 pm

Submitted by:

Narendra Hazare

लाखों बार देखे जा चुके इन वीडियोज ने शहर में भी खूब वाहवाही बटोरी। आइए देखते हैं उन वायरल वीडियोज को:-

dilip soni

dilip soni


इंदौर। साल 2016 कई खट्टी-मीठी यादों के साथ अलविदा कह रहा है। जल्द ही हम नए साल का स्वागत करेंगे। बीते साल में शहर के कई युवाओं ने ऐसे प्लेटफॉर्म्स पर अपनी पहचान बनाई जहां शायद ही उन्होंने पहले सोचा होगा। शहर के कलाकारों के ऐसे ही कुछ वीडियोज यूट्यूब पर लोगों को खूब पसंद आए। लाखों बार देखे जा चुके इन वीडियोज ने शहर में भी खूब वाहवाही बटोरी। आइए देखते हैं उन वायरल वीडियोज को:-

सोनम गुप्ता की छाई बेवफाई

सोशल साइट्स पर वॉयरल सोनम गुप्ता की कहानियों के बाद यू ट्यूब पर इससे जुड़ा एक म्यूजिकल वीडियो वायरल इस साल नवंबर में वायरल हुआ। यू ट्यूब पर अपलोड किए गए वीडियो को अभी तक 11 लाख 9 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो के म्यूजिक को इंदौर के सिद्धार्थ शर्मा और नकुल देशमुख की जोड़ी ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसके सिंगर जिशान अली तोबानी और नकुल देशमुख है। इस म्यूजिकल वीडियो को रैप की तर्ज पर तैयार किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। यह गाना 30 नवंबर को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।


जब दबंग पुलिस अफसर बना सिंगर, मिला बॉलीवुड सिंगर का साथ

एसपी, लोकायुक्त उज्जैन दिलीप सोनी ने बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ एक गाना बनाया और उसे एक्ट्रेस रश्मि देसाई पर फिल्माया गया था। दिलीप सोनी दबंग पुलिस अफसर के साथ ही अब एक गायक के रूप में अपनी पहचान बना चुके है। इनके सॉन्ग को अब तक 12 लाख 85 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।


दिलीप सोनी व मोनाली ठाकुर के गाए गीत को सलमान युसूफ खान ने कोरियोग्राफ किया है। इंदौर में जन्मे और बॉलीवुड में अपना अलग स्थान बनाने वाले पलाश व पलक मुछाल की भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका है। पलाश ने जहां म्यूजिक दिया है वहीं बोल पलक मुछाल के हैं।


जब ठेले वाले ने खिलाए इंदौरी पोहे

शहर के प्रसिद्ध प्रेजेंटर राजीव नेमा ने यू-ट्यूब पर इंदौरी पोहे उस वक्त फेमस कर दिया जब बादशाह का ‘डीजे वाले बाबू’ गाना खासा लोकप्रिय हो रहा था। यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 95 हजार बार देखा जा चुका है।

dilip soni

राजीव इससे पहले इंदौरी स्टाइल की मिमिक्री करके खूब प्रसिद्धि पा चुके हैं। उनके भिया, नी आ रिया, उनके कने, जैसे इंदौरी शब्दों पर रचे गए शो को लोगों की खूब सराहना मिली। इंदौर के प्रति अपने प्यार और यहां की खास चीजों पर उनका नजरिया हमेशा अलग रहा है।


मिलो तो कभी ने भी लूटी वाहवाही

देवास के युवा गायक हर्षदीप सोनोने के पहले गीत ने यू-ट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स हासिल किया। हर्षदीप ने इस सॉन्ग को गाने के साथ खुद ही अभिनय भी किया है। हर्ष ने अपना पहला पहला रोमांटिक सॉन्ग ‘मिलो तो कभी’ 30 जुलाई को यू-ट्यूब पर रिलीज किया था। 30 जुलाई के बाद से अब तक गाने को 18 हजार से ज्यादा लोग सुन चुके हैं। साथ ही सैकड़ों की संख्या में लोगों के कमेंट आ रहे हैं। खास बात यह है कि हर्ष ने इस गीत को देवास में रहकर ही किया है। अब वह इंदौर शिफ्ट करने की सोच रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो