scriptविराट कोहली ने की हरभजन सिंह की एक्टिंग, साथियों ने खूब लिए भज्जी के मजे, वीडियो वायरल | Virat kohli acting like a harbhajan singh, video viral | Patrika News

विराट कोहली ने की हरभजन सिंह की एक्टिंग, साथियों ने खूब लिए भज्जी के मजे, वीडियो वायरल

locationइंदौरPublished: Jan 07, 2020 08:39:53 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

विराट कोहली और हरभजन सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर है वायरल

78.jpg
इंदौर/ भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला इंदौर में हुआ है। इस दौरान मैच से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वायरल वीडियो में स्टार स्पोर्ट्स के कमेंटेटर हरभजन सिंह के खूब मजे ले रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में होल्कर स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली हरभजन सिंह की एक्टिंग कर रहे थे।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रैक्टिस सेशन के दौरान पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह की एक्टिंग कप्तान कोहली कर रहे हैं। कोहली हरभजन सिंह के अंदाज में गेंद फेंक रहे हैं। साथ ही उनकी एक्टिंग करते हुए वह ठहाके भी लगा रहे हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। कोहली के इस अंदाज पर कमेंटेटर हरभजन सिंह की खिंचाई कर रहे हैं।

कमेंट्री बॉक्स में बैठे कमेंटेटर कहते हैं कि विराट कोहली गेंद के साथ हरभजन सिंह की तरह एक्टिंग कर रहे हैं। अब ये वीडियो वायरल हो जाएगा। उस पर हरभजन सिंह कहते हैं कि तुमलोगों ने मुझे इसलिए बुलाया है कि मैं यहां बैठकर यह देखूं कि विराट कोहली मेरा एक्टिंग कैसे करता है। उसके बाद हरभजन सिंह और इरफान पठान मैदान में पहुंच जाते हैं। दोनों विराट से मिलते हैं।
सोशल मीडिया पर यह फनी वीडियो अब वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों का यह अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है। हरभजन सिंह भी फिर एक्टिंग कर बताते हैं कि देखो विराट कोहली कैसे मेरा एक्टिंग कर रहा है।
गौरतलब है कि पिछली बार भी विराट कोहली जब इंदौर दौरे पर आए थे। तब भी उनके कई फनी मोमेंट्स वायरल हुए थे। इस बार भी उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो