अजीब बीमारी से जूझ रही विराट की यह फैन, छूने से टूट जाती हैं हड्डियां, कोहली ने मिलकर जीत लिया दिल, देखें वीडियो

दरवाजे पर बैठ विराट कोहली का इंतजार कर रही थी पूजा शर्मा

इंदौर/ भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ी अगले दो दिनों तक इंदौर में ही रहेंगे। इस दौरान कोलकाता टेस्ट के लिए होलकर स्टेडियम में ही प्रैक्टिस भी करेंगे। शनिवार को बांग्लादेश को एक पारी से हराने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्ती के मूड में हैं। वहीं, उनके इंदौरी फैंस भी उनसे मिलने को आतूर दिख रहे हैं। विराट से मिलने के लिए उनकी दिव्यांग फैन पूजा शर्मा पहुंची थीं।

पूजा एक अजीब बीमारी से जूझ रही हैं। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की जबरा फैन हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच संपन्न होने के बाद होलकर स्टेडियम में ड्रेसिंग रूम के बाहर वह कप्तान कोहली की कुर्सी पर बैठकर इंतजार कर रही थी। पूजा पहली बार अपनी आंखों से विराट को देखी है। वह मैच के दौरान भी मैदान में बैठ भारतीय टीम का हौसला अफजाई कर रही थी।

View this post on Instagram

Great gesture by Virat Kohli to a great fan😍 #teamindia #viratkohli #india #love

A post shared by Virat Kohli lover (@vk_18fanclub) on


विराट ने भी जीत लिया दिल
पूजा शर्मा गेट पर बैठ विराट कोहली का इंतजार कर रही थी। वह टीम इंडिया की ब्लू कलर की टीशर्ट पहनी थीं। चलने में असमर्थ है इसलिए कुर्सी पर बैठी थी। ऐसे पूजा के सामने कई खिलाड़ी गुजरे। लेकिन वह इंतजार विराट कोहली का कर रही थी। विराट जैसे ही ड्रेसिंग रूम से निकले वह पूजा देख वहीं नीचे बैठ गए। उससे मिलें और बात की। साथ ही कैप पर विराट कोहली ने अपना ऑटोग्राफ दिया।

अजीब बीमारी से जूझ रही पूजा
इंदौर के सुखलिया की रहने वाली पूजा ने बारहवीं तक की पढ़ाई की है। लेकिन वह दिव्यांग है। वह एक अजीब तरीके की बीमारी से जूझ रही है। बताया जाता है कि छूने मात्र से पूजा शर्मा की हड्डियां टूट जाती है। फिर खुद से एक दो दिनों के अंदर जुट भी जाती है। पूजा के पिता ललित शर्मा ने बताया कि स्कूल में जब इसे टीचर स्कूल हाथ पकड़कर खड़ा करती थीं तो उनकी हड्डियां टूट जाया करती थीं। बाद में कंप्यूटर कोर्स किया। लेकिन शरीर ने साथ नहीं दिया तो घर में बैठना पड़ा।

सपना पूरा हुआ
वहीं, विराट कोहली से मिलने के बाद पूजा शर्मा ने कहा कि मैं विराट की बहुत बड़ी फैन हूं। पहली बार स्टेडियम पहुंचकर उन्हें खेलता देखा हूं। उनसे मिलकर बहुत खुश हूं। उनसे मिलने का सपना आज पूरा हो गया है। पूजा ने मुलाकात के दौरान विराट कोहली से कहा कि आपकी एडिलेड की पारी आज भी मुझे याद है। मैं कोशिश करती हूं कि आपका हर मैच देखूं।

Muneshwar Kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned