'लक्ष्य हमारा-मोदी दोबारा' लिखी टी-शर्ट में करेंगे प्रचार

व्यापारी प्रकोष्ठ बाजारों में जाकर करेगा मोदी योजनाओं का गुणगान

By: Pawan Rathore

Published: 29 Mar 2019, 11:04 AM IST

इंदौर।
व्यापारी प्रकोष्ठ शहर के बाजारों में जाकर व्यापारियों के बीच मोदी योजनाओं का गुणगान करेगा। इसके लिए प्रकोष्ठ ने टी-शर्ट तैयार करवाई हैं। इन पर मोदी के फोटो के साथ नारा लिखा है, 'लक्ष्य हमारा मोदी दोबाराÓ। कल भाजपा कार्यालय पर टी-शर्टों को सांसद सुमित्रा महाजन को दिखाकर मंजूरी ली गई।

व्यापारी प्रकोष्ठ के नगर संयोजक निर्मल वर्मा ने ताई को कार्यक्रम की जानकारी भी दी और टी-शर्ट भेंट की। उन्होंने बताया कि ये टी-शर्टें सभी कार्यकर्ताओं के लिए तैयार करवाई गईं हैं। कार्यकर्ता ये टी-शर्ट पहनकर 'मेरा वोट देश के लिएÓ देने की अपील करेंगे। मोदी और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार-प्रसार करेंगे। इस दौरान महाजन के साथ लोकसभा प्रभारी व विधायक रमेश मेंदोला, नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने भी इन टी-शर्ट को देखकर शाबाशी दी। वर्मा के साथ व्यापारी प्रकोष्ठ के सुनील गुप्ता, मनीष विसानी, मनोज तिवारी, ऋभष गर्ग, नवीन जैन, कपिल शर्मा सहित सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

सबको मिल रहा है योजनाओं का लाभ

अल्पसंख्यक मोर्चा ने मोदी को फिर पीएम बनाने का लिया संकल्प
लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने मोदी को फिर से पीएम बनाने का संकल्प लिया। मोर्चा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के बीच यह बात रखी गई कि केंद्र की योजनाओं का लाभ सभी को बिना किसी भेदभाव के मिला है। अब मोर्चा सदस्य अल्पसंख्यकों के बीच जाकर इसका प्रचार करेंगे।
मोर्चा के प्रदेश मंत्री इंदौर अल्पसंख्यक मोर्चा के लोकसभा प्रभारी अकरम खान ने बैठक ली। अल्पसंख्यक मोर्चा नगर अध्यक्ष मंजूर एहमद ने बताया कि इस दौरान चुनाव को लेकर अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं की भूमिका पर चर्चा की गई। खान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी योजनाओ मे सभी वर्गों का ध्यान रखा है और किसी भी वर्ग के साथ भेदभाव नहीं किया। जहां एक और प्रधानमंत्री आवास और आयुष्मान भारत योजना में रमेश और सुभाष को लाभ मिला, वहीं दूसरी ओर असगर और इकबाल को भी इसका लाभ मिल रहा है। देश में ऐसी कई विभिन्न योजनाएं चल रही हैं, जिनमें बगैर किसी भेदभाव के सभी वर्ग लाभ उठा रहे हैं। इसलिए मोदी को फिर से जिताने के लिए सभी को जुट जाना है। अपने क्षेत्र में जाकर इन योजनाओं का प्रचार करते हुए मोदी के पक्ष में वोट देने की अपील करना है। मोर्चा नगर महामंत्री वसीम खान, नासिर खान, गब्बू मामू, शकील राज, मुनव्वरअली शाह, इसरार खान, सलीम खान, रेहान चौधरी, समीर बा सहित कई कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद थे।

Narendra Modi
Pawan Rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned