scriptwater problem | नर्मदा की लाइन फूटी, रोड बन गया तालाब | Patrika News

नर्मदा की लाइन फूटी, रोड बन गया तालाब

स्मार्ट सिटी की सडक़ बनाने को लेकर हो रही खुदाई में हादसा

इंदौर

Published: April 03, 2022 11:16:35 am

इंदौर। बड़ा गणपति से लेकर कृष्णपुरा छत्री के बीच में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का काम चल रहा है। खुदाई के दौरान नर्मदा लाइन फूट गई। आज सुबह जब लाइन शुरू हुई तो काफी मात्रा में पानी बहने लगा और सडक़ तालाब में तब्दील हो गई। देखते ही देखते बड़े-बड़े पाइप तैरने लगे। पूर्व में भी सडक़ निर्माण की खुदाई में दो बार नर्मदा लाइन फूट चुकी है।
नर्मदा की लाइन फूटी, रोड बन गया तालाब
नर्मदा की लाइन फूटी, रोड बन गया तालाब
स्मार्ट सिटी सडक़ का काम तेजी से चल रहा है। अलग-अलग हिस्सों में निगम काम को अंजाम दे रहा है ताकि जुलाई के पहले तक मोटा-मोटा निर्माण हो सके। बरसात में दिक्कत न आए। गौराकुंड से खजूरी बाजार के बीच में खुदाई का काम चल रहा है। ठेकेदार एजेंसी के कर्मचारियों ने खुदाई में लापरवाही करते हुए नर्मदा की पाइप लाइन फोड़ दी। आज सुबह जब नर्मदा लाइन से पानी सप्लाय शुरू हुआ तो तेजी से पानी लीकेज होने लगा। देखते ही देखते रोड के लिए खोदे गए गड्ढे में पानी लबालब भर गया तो ओवर फ्लो भी होने लगा। खुदाई के दौरान घरों में जाने वाली पाइप लाइन भी फूट गई। इस वजह से लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिला। सुबह क्षेत्र के लोगों ने नगर निगम जलप्रदाय विभाग के कार्यपालन यंत्री संजीव श्रीवास्तव को पाइप लाइन फूटने की जानकारी दी। इस पर उन्होंने तुरंत अपने अमले को सक्रिय किया और टीम भेजकर सुधार कार्य करने की बात कही है। इधर, रोड निर्माण के दौरान लापरवाही बरतने पर पाइप लाइन फूटने से क्षेत्रीय लोगों को पानी की किल्लत झेलना पड़ती है। पूर्व में भी राजबाड़ा के पास में नर्मदा की लाइन खुदाई के दौरान फूट गई थी। सडक़ पर पानी बहता रहा। तीन दिन तक रहवासियों को पानी की किल्लत झेलना पड़ी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के बने सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने ली डिप्टी सीएम पद की शपथ'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.