scriptवेब डिजाइनर ने प्रेमिका को वीडियो कॉल कर दे दी जान, 8 साल से था अफेयर, दोस्त बोले- हमें तो बता देती | web designer suicide after video call to his girlfriend | Patrika News

वेब डिजाइनर ने प्रेमिका को वीडियो कॉल कर दे दी जान, 8 साल से था अफेयर, दोस्त बोले- हमें तो बता देती

locationइंदौरPublished: Jan 27, 2020 03:44:23 pm

दोस्त घर पहुंचे तो फांसी पर लटका मिला शव
पुलिस ने दर्ज किया केस, नहीं मिला सुसाइड नोट

वेब डिजाइनर ने प्रेमिका को वीडियो कॉल कर दे दी जान, 8 साल से था अफेयर, दोस्त बोले- हमें तो बता देती

वेब डिजाइनर ने प्रेमिका को वीडियो कॉल कर दे दी जान, 8 साल से था अफेयर, दोस्त बोले- हमें तो बता देती

इंदौर. शहर के तिलक नगर के बख्तावर रामनगर में रहने वाले एक वेब डिजाइनर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह यहां पर फ्लैट किराए पर लेकर रह रहा था। दोस्तों का कहना है कि उसका गुना की एक लडक़ी से अफेयर चल रहा था। मरने से पहले उसने लडक़ी को वीडियो कॉल किया था, लेकिन लडक़ी ने हमें नहीं बताया। मामले में पुलिस जांच कर रही है।
must read : इंदौर में सीएम कमल नाथ के झंडावंदन से पहले कांग्रेसियों में चले थे लात-घूंसे, अब आया ये मोड़…

पुलिस ने बताया कि रविवार शाम बख्तावर रामनगर में युवक सरफराज के आत्महत्या करने की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो युवक केबल वायर से पंखे पर लटका था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजन के बयान अभी नहीं हो पाए हैं। उसके दोस्तों ने प्रेम-प्रसंग में जान देने की बात कही है। इस पहलू पर भी जांच कर रहे हैं। उसका मोबाइल जब्त कर लिया है।
must read : CAA का विरोध कर रहे माकपा नेता की इलाज के दौरान मौत, खुद की थी आत्मदाह की कोशिश

शनिवार से बंद था फोन

दोस्त विवेक शर्मा ने बताया कि सरफराज हमारे साथ तीन साल तक रहा। इसके बाद वह संजय नामक दोस्त के साथ रहने चला गया। शनिवार रात उसे उसका फोन बंद था। रविवार को भी दिनभर फोन बंद आया। मैंने सरफराज के भाई को कॉल कर पूछा तो उन्होंने भी गुना नहीं आने की जानकारी दी। खजराना क्षेत्र में हम बैठकर बात कर रहे थे, वहां से हमारी एक दोस्त सरफराज के घर गई। वहां गेट नहीं खुला। इस पर उसने मकान मालिक और एक दोस्त को बुलाया। उन्होंने देखा तो वह फांसी पर लटका था।
must read : आत्महत्या करने वाले दुबे के घर के बिजली बिल की होगी जांच

दोनों ने बनवा रखा था एक जैसा टैटू

विवेक का कहना है कि सरफराज वेब डिजाइनिंग का काम करता था। उसका गुना की एक लडक़ी से 8 साल से अफेयर था। सरफराज ने वीडियो कॉल करके लडक़ी को खुदकुशी की बात कही, लेकिन लडक़ी ने हमें नहीं बताया। सरफराज उससे बहुत प्यार करता था। उससे हर बात शेयर करता था। उसने और लडक़ी दोनों ने एक जैसा टैटू गुदवा रखा था। बाद में विवाद के चलते लडक़ी ने टैटू हटवा लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो