शराब के नशे में दिया पत्नी को धक्का, मौत के बाद घर जाकर सो गया

शराब के नशे में दिया पत्नी को धक्का, मौत के बाद घर जाकर सो गया

Reena Sharma | Updated: 27 May 2019, 11:55:01 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने पति मुकेश भील के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया।

इंदौर. हीरा नगर में पत्नी की मौत के मामले में पति को महू से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टीआई राजीव भदौरिया ने बताया, शनिवार को स्कीम 113 में झोपड़ी के बाहर ठेले पर किरण भील का शव मिला था।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने पति मुकेश भील के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया। घटना के बाद से मुकेश फरार था। रविवार को पुलिस ने उसे महू से पकड़ा। उसने पूछताछ में बताया कि घटना वाले दिन पत्नी के साथ शराब पी रहा था। विवाद हुआ तो पत्नी को धक्का दे दिया। पास खड़े ठेले से सिर टकराने पर वह बेहोश हो गई। तब पति ने उसे उठाकर ठेले पर लेटा दिया। उसके मुंह पर पानी भी मारा लेकिन होश नहीं आया। इसके बाद मुकेश झोपड़ी में सो गया। सुबह देखा कि पत्नी की मौत हो गई है तो वह भाग निकला। यहां से वह देवास गया, फिर राऊ होते हुए पीथमपुर पहुंचा। सोमवार को पुलिस उसे कोर्ट में पेश
करेगी।

शॉर्ट सर्किट से जले किशोर की मौत

एमवाय अस्पताल में अयाज पिता अकरम (15) निवासी बड़ला की मौत हो गई। 22 मई को वह धर्मस्थल में गया था। यहां अचानक शॉर्ट सर्किट होने से चिंगारी निकली। इससे अयाज के कपड़ों में आग लग गई और वह झुलस गया। खजराना पुलिस ने बताया, उसे परिजन ने बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उसे एमवायएच ले गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned