scriptसालियों को छेड़ रहे थे, जीजा ने टोका तो हमला | were teasing sister-in-law, when brother-in-law interrupted, attacked | Patrika News

सालियों को छेड़ रहे थे, जीजा ने टोका तो हमला

locationइंदौरPublished: May 17, 2022 10:57:31 am

Submitted by:

Manish Yadav

विवाह समारोह में तीन स्थानों पर विवाद के बाद चाकूबाजी

Fraud :  फ्लैट देने के झांसे में 1.40 करोड़ की धोखाधड़ी Ahmedabad Crime news

Fraud : फ्लैट देने के झांसे में 1.40 करोड़ की धोखाधड़ी Ahmedabad Crime news

इंदौर। शादी समारोह में विवाद के तीन मामले सामने आए हैं। एक युवक को आरोपियों ने चाकू मार दिया। वहीं एक शादी के दौरान आरोपी ने तोडफ़ोड़ कर दी। एक अन्य मामला भी मारपीट का है।
मानपुर में रहने वाले एक युवक को आरोपियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। हेमंत पिता रायङ्क्षसह निनामा (23) की शिकायत पर शिवा और रजत के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बडग़ोंदा थाना क्षेत्र के ग्राम मांगल्या में शादी में आए थे। यहां पर आरोपी भी आए हुए थे। उनकी सालियों को आरोपी कंकड़ मारकर परेशान कर रहे थे। जब हेमंत ने मना किया तो आरोपियों ने मारपीट की और चाकू मारकर भाग गए।
शादी में शराबी बेटे ने किया हंगामा
राऊ थाना क्षेत्र के रंगवासा में शराबी ने जमकर हंगामा मचाया। मुन्नालाल डावर की शिकायत पर बेटे सुनील डावर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि भानजे आनंद की शादी चल रही थी। इसी दौरान उनका बेटा नशे की हालत में घर पर आया। शादी में शामिल लोगों से गाली-गलौज करने लगा। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपी ने घर का सामान तोडफ़ोड़ दिया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। वहीं जयप्रकाश पिता नाथूलाल (22) निवासी रुस्तम का बगीचा के साथ में एमआइजी थाना क्षेत्र की धर्मशाला में चल रही शादी में मारपीट हो गई। पुलिस अब युवक के बयान लेकर मामले की जांच कर रही है।
युवक ने जहर खाया, मौत
कनाडिय़ा थाना क्षेत्र के बेगमखेड़ी में रहने वाले एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जीवन पिता शिवनारायण (30) ने घर पर ही कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। उसे इलाज के लिए बड़े अस्पताल लाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अभी जहर खाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो