scriptमोबाइल पर अलर्ट आते ही दुकान पंहुचा संचालक , शटर खुलते ही उड़ गए होश | When the alert came on the mobile, the shop reached the operator | Patrika News

मोबाइल पर अलर्ट आते ही दुकान पंहुचा संचालक , शटर खुलते ही उड़ गए होश

locationइंदौरPublished: Apr 21, 2019 03:20:48 pm

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का मामला, शोरूम में सेंध लगाकर घुसा बदमाश, संचालक पहुंचा तो भाग निकला

indore

मोबाइल पर अलर्ट आते ही दुकान पंहुचा संचालक , शटर खुलते ही उड़ गए होश

इंदौर. राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में बड़े शोरूम में देर रात बदमाश दीवार में सेंध लगाकर घुस गया। सिक्योरिटी सेंसर से शोरूम संचालक को मोबाइल पर अलर्ट पहुंचा तो वे कुछ ही मिनट में वहां पहुंच गए। इस पर बदमाश भाग निकला। घटना शोरूम के कैमरे में कैद हुई है।
फरियादी राजीवकुमार पिता सुधीरप्रसाद शर्मा निवासी रॉयल कृष्णा बंगलो, राऊ ने शुक्रवार को बताया, वे गुरुवार रात बिजलपुर मार्ग स्थित जय माता दी इंटरप्राइजेस नामक शोरूम पर ताला लगाकर घर चले गए। रात २.५१ बजे उन्हें शोरूम में लगे सिक्योरिटी सिस्टम से मोबाइल पर अलर्ट मिला। अलर्ट देख चोरी की शंका में वे पुलिस को सूचना देकर कुछ ही मिनट में शोरूम के बाहर पहुंच गए। शटर खोला तो देखा 10 इंच मोटी दीवार में बड़ा छेद है। आहट होने पर बदमाश उसी से निकलकर भागा। जांच में पता चला, मोबाइल चुराने के बाद बदमाश ने काउंटर का गल्ला तोडक़र ढाई हजार उड़ाए। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद हुलिए के आधार पर बदमाश की तलाश कर रही है।
8 लाख की हो चुकी चोरी
शर्मा ने बताया, डेढ़ वर्ष पूर्व शोरूम में आठ लाख की चोरी हुई थी। इसके बाद उन्होंने हाइटेक सिक्योरिटी सिस्टम लगवाया। बदमाश ने फिर शोरूम में सेंध लगाई तो उन्हें अलर्ट मिल गया। शोरूम में 90 लाख से अधिक के मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो