कमरे से बदबू आई तो तोड़ा दरवाजा, खौफनाक नजारा देख सहम गए लोग

बदबू आने पर मकान मालिक ने दी पुलिस को सूचना, रिश्तेदार के कमरे में ठहरे युवक ने लगा ली फांसी

 

By: रीना शर्मा

Published: 10 Apr 2019, 05:13 PM IST

इंदौर. खजराना पुलिस ने कल रात तपेश्वरी बाग से एक युवक का शव बरामद किया है। बताया जाता है कि युवक ने अपने ही रिश्तेदार के कमरे में फांसी लगा ली। जब घर से बदबू आना शुरू हुई तो मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी थी। इस पर दरवाजा तोड़ा, घर के अंदर का खौफनाक नजारा देख हर कोई सहम गया कुछ देर बाद पुलिस ने शव को बाहर निकाला गया।

पुलिस के अनुसार कल देर रात तपेश्वरी बाग से सूचना मिली थी। इस पर पुलिस का दल वहां पहुंचा और शव को बाहर निकाला। मकान मालिक दुर्गेश ने बताया कि जिस कमरे में शव मिला, वह उसने कैलाश पटेल को किराए से दिया था। वह टीचर है और रविवार को जबलपुर जाने का कहकर निकला था। उसका कहना था कि कोई परीक्षा देने के लिए वहां पर जा रहा है। कमरे पर वह अपना रिश्तेदार बताकर एक युवक को रख गया था। उन्होंने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया, लेकिन कल से कमरे से बदबू आ रही थी। जब रात में तेज बदबू आने लगी तो उन्होंने पहले तो दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो खिडक़ी से झांक कर देखा तो युवक पंखे से लटका हुआ दिखा। इस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोडक़र शव को बाहर निकाला। शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा है। आशंका है कि कैलाश के जाने के बाद ही उसने फांसी लगा ली होगी। अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उन्होंने इस बारे में कैलाश को भी सूचना दी है। वह आज इंदौर आएगा। इंदौर आने के बाद ही औपचारिक शिनाख्त हो सकेगी। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है।

आत्महत्या के कारणों की जांच

आलोक नगर मूसाखेड़ी में रहने वाली युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार दीपिका पिता राधेश्याम (19) को कल पप्पू इलाज के लिए बड़े अस्पताल लेकर आया था, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसने घर ही फांसी लगा ली थी। परिजनों ने देखा तो उतारकर अस्पताल ले आए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned