पहले जहां से पकड़ाए, वहां फिर की चोरी

सांवेर के ग्राम अजनोद में हुई वारदात

By: Manish Yadav

Published: 07 Jun 2018, 11:17 AM IST

इंदौर। सांवेर के ग्राम अजनोद में किसान और उसके पड़ोसी के घर में चोरी हो गई। बताया जाता है कि कुछ साल पहले उनके घर में चोरी के मामले में पकड़ाए थे। जेल से छूटने के बाद फिर वारदात कर दी। अब पुलिस दोबारा उन्हें खोज रही है।

पुलिस के अनुसार सुभाष पिता लक्ष्मीनारायण निवासी अजनोद की शिकायत पर चतरसिंह निवासी ग्राम माचल बेटमा, गोवर्धन पिता प्रताप निवासी ग्राम सागोर कुटी, अकील पिता शफी शाह निवासी सागोर कुटी के खिलाफ केस दर्ज किया गया। उन्होंने पुलिस को बताया कि बदमाश उनके घर की खिड़की तोड़कर व पड़ोसी रामबख्श और सुभाष के घर में खिड़की तोड़कर अंदर घुसे और जेवर तथा नकदी लेकर भाग गए। सांवेर टीआइ एमपी वर्मा ने बताया कि चोरी की सूचना पर पुलिस का दल भी वहां पहुंच गया था। पूछताछ में पता चला कि जिन पर संदेह जताया गया है, वह सभी पहले भी उनके यहां चोरी कर चुके हैं। कुछ सालों पहले इनके घर में बदमाशों ने सेंध लगाई थी। नकदी और जेवर के साथ ही बंदूक भी ले गए थे। आरोपितों ने चोरी तो कर ली थी, लेकिन वहां से भागने के दौरान आसपास के लोगों को भनक लग गई थी। इस पर पुलिस को सूचना दी गई और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बार भी चोरी में वही तरीका इस्तेमाल किया गया, जो पहले किया था। इसके अलावा बदमाशों के हुलिए और दूसरी बातों के कारण उसी गिरोह पर शंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस ने आरोपितों के घरों पर भी दबिश दी, लेकिन वे नहीं मिले। इसी के चलते आशंका व्यक्त की जा रही है कि बदमाशों ने बदला लेने की नीयत से वारदात की।

लाखों की चोरी

खजराना थाना क्षेत्र के प्रिती नगर में एक सूने घर में चोरी हो गई है। बताया जाता है कि परिवार घर से बाहर गया हुआ था। पुलिस के अनुसार संजय पिता रमेशचंद्र जैन ने बताया कि वह किसी काम से बाहर गए थे। इसी दौरान बदमाश घर का ताला तोड़कर अंदर घुस आया था। बदमाश घर में घुसा में और वहां पर रखे हुए तीन लाख 32 हजार रुपए, तीन सोने के टॉप्स, दो सोने की चेन, चार अंगूठी चुराकर ले गए।

 

Manish Yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned